Move to Jagran APP

कौशांबी में हादसा: दो मंजिल पर बनी थी ईंट की रेलिंग, आंधी में टूट कर युवक के सिर पर गिरी, मौत

उत्‍तर-प्रदेश के कौशांबी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक सोफा लगाकर नीचे बैठा था। इसी दौरान आंधी चलने उसके ऊपर दो मंजिला बिल्‍डिंग की रेलिंग टूट कर गिर गई। इससे वह बुरी तरह जख्‍मी हो गया। स्‍थानीय लोगों की मदद से उसे अस्‍पताल भेजा गया वहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया। रास्‍ते में उसकी मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Thu, 30 May 2024 12:25 PM (IST)
घटना के बाद गमगीन हुए परिजन। जागरण

 जागरण संवाददाता, पश्चिम शरीरा कौशांबी। थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में बुधवार की शाम की हल्की आंधी चलने के कारण दुकान के सामने सोफा में बैठे युवक के ऊपर रेलिंग का ईंट टूटकर गिर गया। इससे वह बुरी से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए प्रयागराज ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि सुदेसरा थाना खखरेरू जनपद फतेहपुर निवासी कासिम रजा पुत्र नफीस अहमद उम्र 18 वर्ष गढ़ी गांव में बने मस्जिद में हाफिज के रूप में सालों से लोगों को नमाज पढ़ता था। बुधवार की शाम सड़क पर नफीस अहमद की परचून की दुकान के सामने एक सोफा में बैठा हुआ था तभी हल्की आंधी आने के कारण दो मंजिल पर ईंट की बनी रेलिंग इसके सिर पर गिरने से घायल हो गया।

इसे भी पढ़ें-मृत शिक्षक की लगाई चुनाव ड्यूटी, बाद में दर्ज करा दिया मुकदमा, जानकारी हुई तो मचा हड़कंप

स्थानीय लोगों ने पश्चिम शरीरा एक स्थानीय चिकित्सालय भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने के कारण प्रयागराज ले जा रहे थे। देर रात रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष पश्चिम शरीरा धीरेंद्र सिंह का कहना है ईंट गिरने से मौत बताया जा रहा है। मृतक के पिता ने पोस्टमार्टम करने की मांग किया कि किसी अन्य कारण से मौत तो नहीं हुई।

इसे भी पढ़ें-खुली किताब है गोरखपुर, यहां का विकास देख हर कोई होता है हैरान, पढ़ि‍ए यह Ground Report