Move to Jagran APP

'मैं जब CM बना तो 80 साल की बुजुर्ग महिला मेरे पास शिकायत लेकर आई...इसके बाद मैंने उस माफिया को'...योगी ने किया खुलासा

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी वह है जिसका कोई संस्कार न हो। ये छोटे-बड़ों का सम्मान नहीं करते। अपनों को मंच से धक्का देकर उतार देते थे। प्रयागराज का माफिया हो या गाजीपुर का माफिया हो उसे अपने गले का हार बनाए थे। क्या राजू पाल व उमेश पाल पिछड़े नहीं थे? लेकिन सपा ने उनकी चिंता नहीं की।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Thu, 16 May 2024 05:21 PM (IST)
'मैं जब CM बना तो 80 साल की बुजुर्ग महिला मेरे पास शिकायत लेकर आई...इसके बाद मैंने उस माफिया को'...योगी ने किया खुलासा
'मैं जब सीएम बना तो 80 साल की बुजुर्ग महिला मेरे पास शिकायत लेकर आई'

जागरण संवाददाता, कौशांबी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कौशांबी में महात्मा बुद्ध के संदेशों, जैन तीर्थ के साधना की धरती को नमन किया। मंझनपुर मुख्यालय के ओसा रोड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस की सरकार में हम पुलिस के डंडे खाकर कहते थे कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। तब दोनों झूठे मुकदमे लादते थे।

सपा आतंकवादियों का सम्मान करती थी : योगी

समाजवादी पार्टी वह है जिसका कोई संस्कार न हो। ये छोटे-बड़ों का सम्मान नहीं करते। अपनों को मंच से धक्का देकर उतार देते थे। रामभक्तों पर गोलियां चलवाते थे और आतंकवादियों को सम्मान करते थे। प्रयागराज का माफिया हो या गाजीपुर का माफिया हो उसे अपने गले का हार बनाए थे। क्या राजू पाल व उमेश पाल पिछड़े नहीं थे? लेकिन सपा ने उनकी चिंता नहीं की।

प्रयागराज और गाजीपुर के माफिया को मिट्टी में मिला दिया : योगी 

मैं मुख्यमंत्री बना तो एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला मेरे पास आकर बोली की माफिया ने उनकी जमीन कब्जा कर लिया है। हमने माफिया को मिट्टी में मिलाकर बुजुर्ग महिला को न्याय दिलाया। माफिया के घर पर बुल्डाेजर चलाकर उससे जमीन खाली करवाकर गरीबों के लिए घर बनाकर उसे कब्जा सौंपा है। चाहे वह प्रयागराज का माफिया हो या गाजीपुर का। आज सभी मिट्टी में मिल गए हैं।