Move to Jagran APP

चायल में रिश्वत लेते सचिव का वीडियो वायरल

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को कर्मचारियों ने आय का जरिया बना लिया है। अदेयता प्रमाणपत्र समेत अन्य दस्तावेजों के लिए दावेदारों से वसूली हो रही है। चायल ब्लाक परिसर में एक सचिव अदेयता प्रमाणपत्र के नाम पर वसूली कर रहा था इसी दौरान वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। जिसे किसी ने वायरल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:56 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:56 PM (IST)
चायल में रिश्वत लेते सचिव का वीडियो वायरल
चायल में रिश्वत लेते सचिव का वीडियो वायरल

जासं, कौशांबी : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को कर्मचारियों ने आय का जरिया बना लिया है। अदेयता प्रमाणपत्र समेत अन्य दस्तावेजों के लिए दावेदारों से वसूली हो रही है। चायल ब्लाक परिसर में एक सचिव अदेयता प्रमाणपत्र के नाम पर वसूली कर रहा था इसी दौरान वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। जिसे किसी ने वायरल कर दिया।

loksabha election banner

पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी अपने जरूरी दस्तावेज जल्द से जल्द बनवाने का प्रयास कर रहे हैं। 17 अप्रैल को नामांकन होना है। ऐसे में इस मजबूरी का लाभ कर्मचारी उठा रहे हैं। चायल ब्लाक में तैनात ग्राम एक पंचायत अधिकारी वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अदेयता प्रमाणपत्र बनाने के नाम पर रुपये की वसूली करते दिख रहे हैं। इनकी कारस्तानी कैमरे में कैद करने वाले ने इसे वायरल कर दिया है। नोड्यूज बनाने के नाम पर होने वाली इस वसूली को लेकर अब संभावना जताई जा रही है कि सचिव के खिलाफ जल्द कार्रवाई होगी। कोर्ट के आदेश पर सात के खिलाफ मारपीट का केस

जासं, कौशांबी : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के सुखधरनपुर किठांव गांव में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश पर शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सुखधरपुर किठांव निवासी लक्ष्मण प्रसाद का गांव के ही लालता प्रसाद से पुरानी रंजिश चली आ रही है। लालता प्रसाद की पत्नी पदमा देवी ने बताया कि 25 नवंबर को पदमा देवी अपने घर के बाहर बैठी थी। इस बीच विपक्षी लालता प्रसाद अपने परिवार के शिवम, राजू, रामपाल, रंजीत, तूफान व झुल्लर के साथ आए और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। पदमा देवी ने विरोध किया तो हमलावरों ने उसकी जमकर पिटाई की। बीच-बचाव करने आए परिवार के लोगों पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया गया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत के बावजूद न तो थाने में कार्रवाई हुई और न ही आला अफसरों ने सुनवाई की। इस पर पीड़िता ने अदालत का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपार्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.