Move to Jagran APP

Umesh Pal Murder: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अतीक अहमद का करीबी शकील, रायफल बरामद

Kaushambi उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों की तलाश कर रही यूपी एसटीएफ की टीम ने शनिवार को संदीपन घाट के उमरपुर गांव स्थित एक ईंट भट्ठा पर छापा मारा। इस दौरान एसटीएफ ने अतीक के करीबी शकील को धर दबोचा और चिमनी के बेसमेंट में रखी रायफल बरामद की।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Sat, 18 Mar 2023 08:52 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 08:52 PM (IST)
Umesh Pal Murder: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अतीक अहमद का करीबी शकील, रायफल बरामद
एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अतीक अहमद का करीबी शकील (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददात, कौशांबी: उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों की तलाश कर रही यूपी एसटीएफ की टीम ने शनिवार को संदीपन घाट के उमरपुर गांव स्थित एक ईंट भट्ठा पर छापा मारा। इस दौरान एसटीएफ ने अतीक के करीबी शकील को धर दबोचा और चिमनी के बेसमेंट में रखी रायफल बरामद की। एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के मोबाइल की काल डिटेल के बाद यह कार्रवाई की है। यह अंदेशा है कि शकील ने शूटरों को पनाह दे रखा था।

loksabha election banner

आपको बता दें, उमेश पाल हत्याकांड में साजिश और प्लानिंग की परत दर परत उधेड़ने में जुटी कई पुलिस टीम अब उन लोगों को पकड़ रही है जो किसी न किसी तरह से मददगार रहे हैं। पुलिस और एसओजी ऐसे लोगों का पता लगाकर उठा रही और उनसे पूछताछ की जा रही है।

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज से भागे अतीक अहमद के बेटे असद समेत अन्य शूटरों के नेपाल भागने की बात सामने आ रही है। असद को नेपाल भागने में मदद करने के आरोप में एसटीएफ ने सिद्धार्थनगर जनपद से पेट्रोल पंप व्यवसाय से जुड़े एक कारोबारी को उठाया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह प्रयागराज का रहने वाला है। उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि प्रयागराज में एसटीएफ तथा क्राइम ब्रांच इस बारे में मना कर रही है और प्रयागराज के कारोबारियों को भी ऐसे किसी व्यापारी के बारे में नहीं पता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.