Move to Jagran APP

अबू सैम की हत्या में प्रेमिका के भाई समेत दो लोग बंदी

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के छबिलवा गांव के खेत में अबू सैम की गला घोंटकर हत्या के पीछे एक युवती से उसका प्रेम संबंध रहा। प्रेमिका के भाई ने उन दोनों को साथ देखकर कत्ल किया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 11:33 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 06:12 AM (IST)
अबू सैम की हत्या में प्रेमिका के भाई समेत दो लोग बंदी

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के छबिलवा गांव के खेत में अबू सैम की गला घोंटकर हत्या के पीछे एक युवती से उसका प्रेम संबंध रहा। प्रेमिका के भाई ने उन दोनों को साथ देखकर कत्ल किया था। पुलिस ने युवती के भाई समेत दो लोगों को पकड़ा है। दोनों को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

कोखराज के लोहरा निवासी इस्तेखार का 25 वर्षीय बेटा अबू सैम फसल की सिचाई करने के लिए बीते बुधवार की सुबह पड़ोसी गांव छबिलवा स्थित अपने खेत गया था। इस बीच उसकी हत्या कर दी गई। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन उसकी लाश छबिलवा गांव स्थित चरी के खेत में पड़ी मिली। प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस के मुताबिक गला दबाकर उसकी हत्या की गई। वह चीख नहीं सके, इसलिए कातिलों ने मुंह में मिट्टी भर दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई इम्तियाज की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू की। कई बिदुओं पर छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि अबू सैम का छबिलवा गांव की एक युवती से प्रेम संबंध था। युवती का भाई विरोध करता था। एसपी के निर्देश पर जांच कर रहे इंस्पेक्टर रमेश कुमार पटेल के अलावा एसओजी टीम ने जब युवती के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के अनुसार पकड़े गए आरोपित ने बताया कि उसने खेत में अपनी बहन के साथ अबू सैम को देख लिया था। इसके बाद उसने अपने साथी कमलेश के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण का पर्दाफाश किया। फिर दोनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.