Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ने मारा टक्कर तो ट्रक ने कुचला, मौत

महेवाघाट थाना क्षेत्र के हिनौता गांव के पास एक ट्रैक्टर ने ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे ट्रक सड़क की पटरी के किनारे रहे युवक को कुचल दिया। मौके पर उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए गांव के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 11:29 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 11:29 PM (IST)
ट्रैक्टर ने मारा टक्कर तो ट्रक ने कुचला, मौत
ट्रैक्टर ने मारा टक्कर तो ट्रक ने कुचला, मौत

टेवां : महेवाघाट थाना क्षेत्र के हिनौता गांव के पास एक ट्रैक्टर ने ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे ट्रक सड़क की पटरी के किनारे रहे युवक को कुचल दिया। मौके पर उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए गांव के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

हिनौता गांव निवासीबेनी माधव का पुत्र संगम लाल चाट बनाने का काम करता था। दो दिनों से वह सुबह मॉर्निग वॉक के लिए जाता था। मंगलवार सुबह करीब पांच बजे वह घर से टहलने निकला। जैसे ही गांव के बाहर पहुंचकर पटरी पर चलने लगा। इसी दौरान एक ईंट लदी ट्रैक्टर ने अचानक सामने चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी। आवाज सुनते ही संगम पटरी से बाहर की ओर कूदा, लेकिन वह कीचड़ में फंस गया। पीछे से आए ट्रक की चपेट में आ गया। इसी बीच गांव के लोग शोरगुल सुनकर आने लगे। लोगों को आता देख चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों के प्रयास के बाद भी ट्रक नहीं निकला ओर संगम की मौके पर तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची महेवाघाट चौकी पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को हटवाकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर का बुझ गया चिराग

संगम लाल की घर का एकलौता पुत्र था। उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है। वह घर का खर्च चलाने के लिए चाट का ठेला लगाता था। उसने अपनी बहनों की शादी में माता-पिता का सहयोग किया था।

दो साल में उजड़ गया सिदूर

पइंसा की आकृति केसरवानी की शादी दो साल पहले संगम लाल से हुई थी। पति की मौत की खबर ने उसे तोड़ दिया। जैसे ही उसने शव देखा वह बेहोश होकर गिर गई। सूचना के बाद उसके माता-पिता भी गांव आ गए। उसे होश आया तो उसने माता-पिता को देखा तो बस एक ही सवार कर रही थी कि वह अब कैसे रहेगी। कौन उसका सहारा होगा..। कहते हुए फिर बेहोश हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.