Move to Jagran APP

सड़क हादसों में वनकर्मी समेत तीन की मौत

सड़क हादसों में वनकर्मी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 06:06 AM (IST)
सड़क हादसों में वनकर्मी समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में वनकर्मी समेत तीन की मौत

सड़क हादसों में वनकर्मी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

चित्रकूट जनपद के सीतापुर कर्वी निवासी 35 वर्षीय अजीत सिंह की ससुराल मंझनपुर में है। गुरुवार की रात वह ससुराल से घर लौट रहे थे। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेंवा गांव पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के मोबाइल के आधार पर शिनाख्त कराई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही स्वजनों को घटना की सूचना दी गई।

चरवा थाना क्षेत्र के चौराडीह निवासी राकेश पांडेय का 24 वर्षीय पुत्र शुभम वन विभाग में संविदा पर कंप्यूटर आपरेटर थे। बुधवार को वह गांव के ही सचिन कुमार के साथ बाइक से प्रयागराज के धूमनगंज गए थे। सचिन के मुताबिक रात करीब 11 बजे लौटते वक्त पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मंदर गांव के पास अचानक सिर खुजलाने के लिए चलती बाइक पर हेलमेट उतारने लगे। इस बीच सामने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की ट्राली से बाइक टकरा गई। हादसे में शुभम की मौके पर मौत हो गई। जबकि सचिन तिवारी घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर स्वजन भी बिलखते हुए अस्पताल पहुंचे। स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसी तरह बिहार प्रांत के रमाई अररिया निवासी मुश्ताक का 20 वर्षीय बेटा एकलाख पोकलैंड चालक था। बुधवार को वह तिल्हापुर गया था। वहां से वह अपने साथी छोटू के साथ बाइक से पुरखास जा रहा था। रात करीब साढ़े सात बजे सरायअकिल थाना क्षेत्र के पुरखास स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने खड़ी बाइक से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में एकलाख की मौके पर मौत हो गई। जबकि छोटू बाल-बाल बच गया। दूसरी बाइक पर सवार संदीप और अमर सिंह निवासी चरई, चरवा भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

मार्ग दुर्घटनाओं में आठ लोग घायल

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मार्ग दुर्घटनाओं में आठ लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचा। इसके बाद उनके परिवार के लोगों और पुलिस को सूचना दी गई।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कोर्रों निवासी रामप्रसाद शादी समारोह में डीजे साउंड संचालक हैं। बुधवार को इलाके के ही टेंगाई में वैवाहिक कार्यक्रम निपटाकर देर रात साउंड की गाड़ी लेकर घर लौट रहे थे। रामप्रसाद के मुताबिक, टेंगाई मोड़ के पास अचानक साउंड पर पड़ा तिरपाल चालक के चेहरे के सामने शीशे पर जा गिरा। इससे रामप्रसाद की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में रामप्रसाद समेत राजकुमार और मनीष घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

करारी थाना क्षेत्र के एदिलपुर निवासी मुजाहिद अब्बास गुरुवार सुबह करारी बाजार गए थे। मुजाहिद के मुताबिक, दीवर कोतारी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में मुजाहिद घायल हो गए। वहीं, आरोपित चालक मौका पाकर गाड़ी लेकर भाग निकला। लोगों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर स्वजन भी अस्पताल पहुंचे।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के भड़ेहरी निवासी जीतू सिंह बुधवार की रात अझुवा गए थे। जीतू के मुताबिक, देर रात लौटते वक्त अटसराय गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में जीतू घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उन्हें प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया।

इसी तरह भड़ेहरी गांव के ही छविनाथ किसी रिश्तेदार के घर गए थे। गुरुवार सुबह लौटते वक्त भड़ेहरी मोड़ के पास सामने से अप्पे ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.