Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड बदल कर युवक के खाते से शातिर ने उड़ाए 40 हजार रुपये

चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावां स्थित एक एटीएम से शातिर ने युवक का कार्ड बदलकर खाते से 40 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर आए मैसेज को देखने के बाद पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। एसपी राधेश्याम के निर्देश पर चरवा थाना में अज्ञात शातिर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए साइबर सेल को जांच सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 10:44 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदल कर युवक के खाते से शातिर ने उड़ाए 40 हजार रुपये
एटीएम कार्ड बदल कर युवक के खाते से शातिर ने उड़ाए 40 हजार रुपये

कौशांबी। चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावां स्थित एक एटीएम से शातिर ने युवक का कार्ड बदलकर खाते से 40 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर आए मैसेज को देखने के बाद पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। एसपी राधेश्याम के निर्देश पर चरवा थाना में अज्ञात शातिर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए साइबर सेल को जांच सौंपी गई है।

loksabha election banner

सैयद सरावां निवासी सुरेंद्र कुमार खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका कहना है कि पांच सितंबर को वह सैयद सरावां बाजार स्थित एक एटीएम बूथ रुपये निकालने के लिए गए। उनका कहना है कि वहां पहले से एक युवक मौजूद था। मदद के नाम पर सुरेंद्र से शातिर ने एटीएम कार्ड ले लिया और बदल दिया। कुछ देर रुपये निकालने का प्रयास किया और बाद में पैसे न निकलने की बात कहते हुए पुराना एटीएम कार्ड दे दिया। सुरेंद्र के जाने के बाद शातिर ने एटीएम कार्ड की मदद से उनके खाते से कई बार में 40 हजार रुपये निकाल लिए। दो दिन बाद जब सुरेंद्र ने मोबाइल पर आए मैसेज को देखा तो होश उड़ गए। उन्होंने अपना खाता बंद करवाते हुए मामले की शिकायत थाने में की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से दो दिन पहले शिकायत की। एसपी के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। खाते से उड़ाए 25 हजार रुपये

करारी थाना क्षेत्र के तुर्तीपुर गांव के एक किसान के खाते से शातिरों ने एटीएम कार्ड बदलकर 25 हजार रुपये पार कर दिए। जानकारी होने पर पीड़ित ने एसपी से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने अज्ञात शातिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। तुर्तीपुर निवासी रामआसरे खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका कहना है कि 23 सितंबर को वह करारी स्थित एक एटीएम बूथ पर रुपये निकालने के लिए गया था। वहां पहले से एक युवक मौजूद था। रुपये न निकलने पर युवक ने रामआसरे की मदद की। इस दौरान शातिर ने रामआसरे का एटीएम कार्ड बदल लिया और दूसरा कार्ड थमाते हुए कहा कि एटीएम में रुपये नहीं है। इसके बाद शातिर ने रामआसरे के खाते से 25 हजार रुपये पार कर दिए। सप्ताह भर पहले रामआसरे बैंक पहुंचा और लेनदेन की इंट्री पासबुक में कराई तो 25 हजार गायब देख होश उड़ गए। बैंक मैनेजर ने बताया कि उसके खाते से 23 सितंबर को रुपये निकाले गए हैं। एटीएम कार्ड देखा गया तो बदला हुआ था। पीड़ित ने फौरन खाता बंद करवाते हुए शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। एसपी के निर्देश पर केस दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.