कौशांबी। चरवा थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव में टेबुल फैन की हवा अपनी ओर घुमाने के चक्कर में संग्रह अमीन करंट की चपेट में आ गए। झुलसकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गौसपुर निवासी राधेमोहन शुक्ल चायल तहसील में संग्रह अमीन थे। परिवार वालों का कहना है कि मंगलवार की भोर करीब चार बजे टेबुल फैन की हवा अपनी ओर करने के चक्कर में उन्होंने पंखे को घुमाया। इस बीच पंखे में उतरे करंट की चपेट में राधेमोहन आ गए और बुरी तरह झुलस गए। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने उन्हें करंट की चपेट में देखा तो होश उड़ गए। किसी तरह उन्हें करंट से बाहर किया गया, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से घर में मातम छाया हुआ है। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। घायल वृद्धा की इलाज के दौरान मौत

नगर पंचायत करारी चौराहे पर मंगलवार को बाइक की टक्कर से एक वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर परिजनों ने वृद्धा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम वृद्धा की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली के सादिकपुर सेमरहा (पिपरी) गांव निवासी तोतवा देवी(65) पत्नी स्वर्गीय धनीराम मंगलवार को अपने पोते के साथ पैदल करारी चश्मा लगवाने गई थी। सड़क पार करते समय बाइक चालक ने उसे टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही तोतवा दूर जा गिरी। उसे काफी चोटे आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Edited By: Jagran