Move to Jagran APP

मंझनपुर में किशोरी ने आग लगाकर की खुदकशी

जासं कौशांबी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी ने आग लगाकर खुदकशी कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 11:23 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 11:23 PM (IST)
मंझनपुर में किशोरी ने आग लगाकर की खुदकशी
मंझनपुर में किशोरी ने आग लगाकर की खुदकशी

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी ने आग लगाकर खुदकशी कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha election banner

ग्रामीणों की मंझनपुर इलाके की एक किशोरी का पड़ोसी गांव के युवक के साथ प्रेम संबंध था। वह अक्सर गांव में आता-जाता था। इसकी जानकारी जब किशोरी के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने युवक के घर पहुंचकर उलाहना भी दिया। इसके बावजूद दोनों चोरी-छिपे मिलते रहे। परिवार के लोगों ने किशोरी के भी घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी। शुक्रवार की शाम किशोरी अपने प्रेमी से फोन पर बातचीत कर रही थी। इस बीच मां ने उसे देख लिया और मोबाइल छीनकर अपने पास रख लिया। यह बात किशोरी को नागवार गुजरी। रात करीब नौ बजे उसने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग उसके कमरे में भागकर गए। लपटों में घिरा किशोरी को देखा तो होश उड़ गए। चादर आदि डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। गंभीर हालत में परिजन उसे अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में मौत हो गई। इस संबंध में मंझनपुर कोतवाल का कहना है कि उदयवीर सिंह का कहना है कि घटना कि जानकारी नहीं थी। यदि ऐसा है कि मामले की जांच कराई जाएगी।

कलह से तंग महिला ने खाया जहर, हालत नाजुक

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बसोहरा गांव में घरेलू कलह से तंग महिला ने जहर खाकर खुदकशी का प्रयास किया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया। सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। पति-पत्नी अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करते हैं। रविवार की सुबह भी कहासुनी हुई। यह बात महिला को नागवार गुजरी। वह अपने में गई और जहर निगल लिया। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने उसकी हालत बिगड़ती देखी तो परिजनों के होश उड़ गए। रोने-चीखने की आवाज सुनकर गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए। एंबुलेंस की मदद से आनन-फानन में राधा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.