Move to Jagran APP

बिना मान्यता स्कूल चलाने पर प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा

संसू, पुरखास : सरायअकिल के सुधीर कालोनी में संचालित कृष्णा पब्लिक स्कूल बिना मान्यता के संचालित हो र

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 06:02 PM (IST)
बिना मान्यता स्कूल चलाने पर प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा
बिना मान्यता स्कूल चलाने पर प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा

संसू, पुरखास : सरायअकिल के सुधीर कालोनी में संचालित कृष्णा पब्लिक स्कूल बिना मान्यता के संचालित हो रहा था। नोटिस के बाद भी प्रबंधक उसे बंद नहीं कर रहा था। शुक्रवार को एबीएसए नेवादा ने विद्यालय प्रबंधक के खिलाफ सरायअकिल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

सरायअकिल थाना क्षेत्र में कृष्णा पब्लिक स्कूल के नाम से एक विद्यालय संचालित है। इसको संचालन की मान्यता नहीं मिली है। इसको लेकर कस्बे के ही तेजबली पांडेय ने खंड शिक्षा अधिकारी नेवादा से इसकी शिकायत की थी। इसको लेकर उन्होंने जांच के बाद कृष्णा पब्लिक स्कूल प्रबंधक विजय केसरवानी को नोटिस देकर विद्यालय बंद करने का निर्देश दिया था। इसके बाद भी उन्होंने विद्यालय का संचालन लगातार जारी रखा। विभाग का दबाव बना तो उन्होंने विद्यालय को सुधीर कालोनी में शिफ्ट कर दिया। इसके साथ ही विद्यालय को बोर्ड भी हटा दिया। तेजबली ने इसको लेकर दोबारा शिकायत की तो बीएसए नेवादा ने इसकी दोबारा जांच कराया। एबीआरसी ने विद्यालय संचालित होने की रिपोर्ट एबीएसए को भेज दी। इस पर उन्होंने विद्यालय प्रबंधक विजय केसरवानी के खिलाफ सरायअकिल पुलिस को तहरीर देकर बिना मान्यता के विद्यालय संचालित किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। एबीएसए अजीत कुमार ¨सह ने कहा कि बार-बार नोटिस देने के बाद भी विद्यालय का संचालक बंद नहीं हो रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.