Move to Jagran APP

अनायास पड़ोसियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, घायल

सरायअकिल के करन चौराहा पर शनिवार सुबह घर के सामने गाड़ी पार्क कर रहे युवक को पड़ोसी दबंगों ने अनायास बेरहमी से पीट दिया। इससे उसको गंभीर चोटे आई हैं। शोर सुनकर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 09:40 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 09:40 PM (IST)
अनायास पड़ोसियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, घायल
अनायास पड़ोसियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, घायल

पुरखास : सरायअकिल के करन चौराहा पर शनिवार सुबह घर के सामने गाड़ी पार्क कर रहे युवक को पड़ोसी दबंगों ने अनायास बेरहमी से पीट दिया। इससे उसको गंभीर चोटे आई हैं। शोर सुनकर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित दबंग धमकी देते हुए फरार हो गए।

loksabha election banner

करन चौराहा निवासी अभिषेक कुमार त्रिपाठी पुत्र अनिरुद्ध त्रिपाठी ने बताया कि पड़ोसियों से उसकी पुरानी रंजिश चल रही है। शनिवार सुबह वह घर के सामने अपनी कार पार्क कर रहा था। इसी दौरान पड़ोसी युवक आकर कार का शीशा खोलने का इशारा किया। आरोप है शीशा खोलते ही पड़ोसी युवक अपने पिता व भाई के साथ मिलकर लात घूंसों से उनकी बेरहमी से पीट कर दी। मारपीट से उनको चोटे आ गई। साथ ही पड़ोसियों ने उनकी सोने की चेन भी छीन ली। किसी तरह चंगुल पड़ोसी दबंग के चंगुल से छूटने के बाद घर में भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई और घटना की सूचना पर पड़ोसी व पुलिस भी आ गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। एसओ विजय विक्रम सिंह ने बताया मारपीट की शिकायत मिली है, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। घर में घुसकर युवक को पीटा, तोड़फोड़

कौशांबी : पिपरी थाना क्षेत्र के बूंदा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दर्जन भर लोगों ने घर में घुसकर एक युवक को बेरहमी से पीटा और सामान तोड़फोड़ दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन नामजद व दस अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बूंदा निवासी भोंदल प्रसाद की गांव के ही बच्चू लाल से पुरानी रंजिश चली आ रही है। भोंदल प्रसाद का कहना है कि 24 अगस्त को वह अपने घर पर मौजूद था। इस बीच बच्चू लाल अपने परिवार के छोटेलाल, बांकेलाल समेत 10 अज्ञात लोगों के साथ आया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर सभी ने घर में घुसकर भोंदल की पिटाई की। गृहस्थी का सामान भी तहस-नहस कर दिया गया। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत के बावजूद न तो थाने में कार्रवाई हुई और न ही आला अफसरों ने सुनवाई की। इस पर पीड़ित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने शुक्रवार की शाम सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.