Move to Jagran APP

गाड़ी चढ़ा कर मुझे मेरा पति मार देगा साहब, मुकदमे में सुलह होने का धमकी से बना रहा दबाव

चरवा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव की एक युवती मंगलवार को थाना पहुंच कर पुलिस से गुहार लगाई की उसका पति उसे गाड़ी चढ़ा कर मार डालेगा। शादी के आठ साल बाद दोनों के बीच हुई अनबन के बाद दूसरी शादी करने के बाद सफाईकर्मी पति अब परिवार न्यायालय में चल रहे मुकदमा में सुलह होने के लिए गाड़ी चढ़ा कर जाने से मारने की धमकी देते हुए दबाव बना रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 11:57 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 11:57 PM (IST)
गाड़ी चढ़ा कर मुझे मेरा पति मार देगा साहब, मुकदमे में सुलह होने का धमकी से बना रहा दबाव
गाड़ी चढ़ा कर मुझे मेरा पति मार देगा साहब, मुकदमे में सुलह होने का धमकी से बना रहा दबाव

कौशांबी। चरवा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव की एक युवती मंगलवार को थाना पहुंच कर पुलिस से गुहार लगाई की उसका पति उसे गाड़ी चढ़ा कर मार डालेगा। शादी के आठ साल बाद दोनों के बीच हुई अनबन के बाद दूसरी शादी करने के बाद सफाईकर्मी पति अब परिवार न्यायालय में चल रहे मुकदमा में सुलह होने के लिए गाड़ी चढ़ा कर जाने से मारने की धमकी देते हुए दबाव बना रहा है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है ।

loksabha election banner

चरवा थाना के बबुरा गांव निवासी पुद्दनलाल खेती किसानी करते हैं। उन्होंने अपनी बेटी गुड़िया की शादी वर्ष 2011 में पूरामुफ्ती के बिहका गांव निवासी अनुपम के साथ किया था। अनुपम सफाईकर्मी के पद पर काजू के अराई गांव में तैनात है। आरोप है कि शादी के आठ सालों तक दोनों के बीच रिश्ते चल रहे थे। इसके बाद से किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन रहने लगी। दोनों के बीच विवाद होने शुरू हो गया। आरोप है कि 17 अक्टूबर को अनुपम ने पत्नी गुड़िया को पीट कर घर से निकल दिया। गुड़िया मायका बबुरा में ही रहने लगी। गुड़िया के कोशिश करने के बाद भी जब पति ने उसे नहीं अपनाया तो उसने परिवारिक न्यायालय में परिवार का भरण-पोषण की अर्जी दाखिल किया। जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। आरोप है कि महिला मुकदमा की पैरवी के लिए जाती है। आरोप है कि उसका पति उसे रास्ते में रोक कर वाहन चढ़ा कर जान से मार डालने की धमकी दे रहा है। 18 अक्तूबर को भी उसने धमकी दिया था । पीड़ित गुड़िया देवी ने मंगलवार को चरवा थाना में मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.