Move to Jagran APP

पुलिस ने किया चार लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

जासं, कौशांबी : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के नउवापुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने घर में

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 06:26 PM (IST)
पुलिस ने किया चार लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज
पुलिस ने किया चार लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

जासं, कौशांबी : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के नउवापुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने घर में घुसकर महिला की जमकर पिटाई की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नउवापुर निवासी अर¨वद कुमार का गांव के ही राकेश से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। 23 जुलाई को अर¨वद कहीं बाहर गया हुआ था। उसकी पत्नी घर में अकेली थी। इस बीच विपक्षी राकेश समेत उसके पक्ष से कई लोग आए और गाली-गलौज करने लगे। महिला ने विरोध किया तो हमलावरों ने पिटाई की। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत थाने के अलावा पुलिस के आला अफसरों से की लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। तब पीड़िता ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल किया। अदालत के आदेश पर शुक्रवार की दोपहर राकेश समेत, पत्नी शिमला देवी, भाई अजीत व सरायअकिल के खोपा निवासी रिश्तेदार समय लाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पूर्व सभासद के पांच हमलावरों पर मुकदमा

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे में पूर्व सभासद पर हुए कातिलाना हमले में पुलिस ने तीन नामजद व दो अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

भरवारी कस्बे के पुरानी बाजार निवासी शमीम अहमद पूर्व सभासद हैं। उनका कस्बे के ही गुलजार से रंजिश चली आ रही है। शुक्रवार की शाम पूर्व सभासद रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। लौटते समय इमामबाड़ा भरवारी के समीप हमलावरों ने उन पर लाठी से हमला बोल दिया। लोगों के ललकारने पर हमलावर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूर्व सभासद को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे। शमीम की तहरीर पर पुलिस ने गुलजार, मोहम्मद अशरफ व नस्सन समेत दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.