Move to Jagran APP

सड़कों पर सन्नाटे के बीच मुस्तैद रही पुलिस

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के चलते सोमवार को भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। जग

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:07 AM (IST)
सड़कों पर सन्नाटे के बीच मुस्तैद रही पुलिस
सड़कों पर सन्नाटे के बीच मुस्तैद रही पुलिस

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के चलते सोमवार को भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहे। सड़क पर निकलने वाले लोगों को पुलिस ने समझाकर घर लौटाया। जरूरत पड़ी तो ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 22 मार्च से पूरे भारत को लॉकडाउन कर दिया गया है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है। दुकानों, प्रतिष्ठानों के अलावा शैक्षिक संस्थानों व सरकारी दफ्तरों में भी कर्मचारियों की छुट्टी कर दी गई है। घरेलू खाद्य सामग्री की प्रयोग में आने वाली दुकानों के अलावा केवल बैंक खुले हैं। ऐसी परिस्थिति में जिले के मंझनपुर, भरवारी, सिराथू, सरायअकिल, चायल, मनौरी, उदिहिन, करारी आदि बाजारों व चौराहों पर सन्नाटा पसरा है। बस अड्डों के अलावा रेलवे स्टेशनों पर भी सूनसान है। कोई भी व्यक्ति सड़क पर न निकले। इसके लिए पुलिस बल चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.