Move to Jagran APP

Kaushambhi News : कौशांबी में दुष्कर्मी शिक्षक पकड़ से बाहर, ट्रेन के आगे कूदी पीड़िता-हालत गंभीर

पुलिस अभी तक दुष्कर्म के आरोपित प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। कोखराज क्षेत्र में एक किशोरी 29 अप्रैल को घर पर अकेली थी। पीड़िता का कहना है कि रामबली शर्मा विद्यालय के प्रधानाध्यापक देवेंद्र मिश्र ने उसके साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया। लोक लाज के भय से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। तीन दिन पहले दुष्कर्म का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर किसी ने प्रसारित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Sat, 08 Jun 2024 09:58 PM (IST)
Kaushambhi News : कौशांबी में दुष्कर्मी शिक्षक पकड़ से बाहर, ट्रेन के आगे कूदी पीड़िता-हालत गंभीर

जासं, कौशांबी : दुष्कर्म का वीडियो प्रसारित होने और आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत किशोरी ने शनिवार की सुबह ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीजी भानु भास्कर व आइजी प्रयागराज परिक्षेत्र पीके गौतम ने पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता का हाल जाना।

घर में घुसकर किया था दुष्कर्म

पुलिस अभी तक दुष्कर्म के आरोपित प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। कोखराज क्षेत्र में एक किशोरी 29 अप्रैल को घर पर अकेली थी। पीड़िता का कहना है कि रामबली शर्मा विद्यालय के प्रधानाध्यापक देवेंद्र मिश्र ने उसके साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया। लोक लाज के भय से उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

तीन दिन पहले दुष्कर्म का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर किसी ने प्रसारित कर दिया। जब इसकी जानकारी किशोरी के परिवार वालों को हुई तो उनके होश उड़ गए। किशोरी ने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। मामले की शिकायत पर पुलिस ने प्रधानाध्यापक के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज कर लिया। किशोरी काफी आहत थी।

बिना बताए घर से निकली थी पीड़िता

परिवार वालों का कहना है कि शनिवार की सुबह बिना बताए करीब साढ़े पांच बजे बेटी घर से निकल गई। गांव के बाहर डीएफसी लाइन के सामने वह ट्रेन के आगे कूद गई। हालांकि, ट्रेन से तेज झटका खाकर वह दूर जा गिरी। कुछ लोगों ने देखा तो परिवार वालों को जानकारी दी।

उन्होंने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस घटना से पुलिस सकते में आ गई। आनन-फानन एसओजी व कोखराज पुलिस टीम ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित करने वाले राजू सिंह पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित प्रधानाध्यापक की जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी।