जासं, कौशांबी : राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उप चुनाव के लिए तैयारी पूरी कर ली है। पांच अगस्त को सोमवार की सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट में मतदान कराया जाएगा। निष्पक्ष मतदान करने के लिए पुलिस फोर्स लगाई गई है। शाम पांच बजे तक परिणाम आने की उम्मीद है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उप चुनाव के लिए 29 जुलाई को तिथि निर्धारित की गई थी। प्रत्याशी अवधरानी की शिकायत को आधार बनाने हुए राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनाव स्थगित कर दिया था। तीन दिन पूर्व चुनाव कराने का निर्देश निर्वाचन आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा को मिला था। डीईओ ने उप चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों को आवश्यक निर्देश तीन दिन पूर्व दिया था। अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मतदान कराने के लिए पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारी नामित कर दिए गए हैं। सुरक्षा व्यवस्थाओं को भी अमलीजामा पहना दिया गया है।

मधु वाचस्पति और अवधरानी आमने-सामने

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उपचुनाव के लिए मतदान सोमवार को कलेक्ट्रेट सुबह 11 बजे से तीन बजे तक होगा। उपचुनाव में मधु वाचस्पति और अवधरानी आमने-सामने हैं। तीन बजे के बाद गणना की जाएगी। मतदान कराने में जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा समेत चार मजिस्ट्रेट मौजूद रहेंगे। बैरीकेडिग से लेकर प्रवेश द्वार तक पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप