Move to Jagran APP

दुर्घटना में मजदूर की मौत, दो परीक्षार्थी समेत चार घायल

जासं कौशांबी मंझनपुर व पिपरी थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए मार्ग हादसों में मजदूर की मौत हो गई। जबकि दो परीक्षार्थी समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 11:37 PM (IST)
दुर्घटना में मजदूर की मौत, दो परीक्षार्थी समेत चार घायल
दुर्घटना में मजदूर की मौत, दो परीक्षार्थी समेत चार घायल

जासं, कौशांबी : मंझनपुर व पिपरी थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए मार्ग हादसों में मजदूर की मौत हो गई। जबकि दो परीक्षार्थी समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की।

loksabha election banner

महेवाघाट के शाहपुर निवासी भारत लाल का 20 वर्षीय बेटा राहुल मंझनपुर के नौगीरा स्थित एक ईटभट्ठा में मजदूरी करता है। बुधवार की सुबह वह ईटभट्ठा के बाहर सड़क किनारे लगे हैंडपंप पर हाथ धो रहा था। इस बीच नारा की ओर से आ रहे अनाज लदे पिकअप वाहन ने उसे किसी गाड़ी को बचाने के चक्कर में कुचल दिया। इससे राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर रोते-बिलखते परिवार के लोग भी घटनास्थल पर आ गए। पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

चकनगर मोहल्ला निवासी अब्दुल कलाम बुधवार की सुबह करारी मार्ग पर मुंशिफ तालाब के समीप सड़क पार कर रहा था। इस मंझनपुर की ओर से जिला अस्पताल की तरफ जा रही तेज रफ्तार बाइक ने अब्दुल कलाम को टक्कर मार दी। हादसे में अब्दुल कलाम गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास रहे लोगों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे। सूचना पुलिस को दी गई है।

पिपरी के चायल कस्बा निवासी ऐनुल हक का बेटा शादाब व जावेद का बेटा मोहम्मद असलम 10वीं के छात्र हैं। बुधवार की सुबह दोनों परीक्षा देने के लिए मनौरी स्थित कॉलेज जा रहे थे। चायल कस्बे से कुछ दूर आगे पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पिपरी इलाके के नईम मियां का पूरा निवासी ज्ञान दास पुत्र जग्गा चायल स्थित एक ईटभट्ठा में मजदूरी करता है। बुधवार की सुबह साइकिल पर सवार होकर ईटभट्ठा जा रहा था। गांव के बाहर मनौरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी। उसे अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई है। चालक मौके से कार लेकर भाग निकला। नासिक में सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत

संसू, चरवा : 21 फरवरी को शादी से लौटते वक्त नासिक में हादसा हो गया था। हादसे में चरवा के काजू की मां व बेटी और महाराष्ट्र के पुणे निवासी परिवार के तीन लोगों की रविवार को मौत जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें नासिक के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार के लोग नासिक से शव लेकर चरवा लौटे और बुधवार की सुबह मां-बेटी का का अंतिम संस्कार किया गया।

काजू निवासी नरेंद्र बहादुर रिटायर्ड फौजी हैं। उनका बेटा रिकू सिंह अपनी 26 वर्षीय पत्नी रालू देवी, आठ वर्षीय बेटी रिद्धि व रिति के साथ पुणे में काम करता है। रिकू की दोस्ती नांदेड़ के विजिश कुमार से हो गई। चरवा में 21 फरवरी को पट्टीदार के यहां शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए रिकू सिंह व विजिश कुमार परिवार के साथ शनिवार को स्कॉर्पियो से पुणे वापस लौट रहे थे। रविवार को नासिक के मनवाड़ में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। हादसे में रिकू की पत्नी रालू सिंह व बेटी रिद्धि के अलावा विजिश कुमार, उसकी पत्नी अंजू व बेटा वीरेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि जबकि विजिश कुमार के डेढ़ वर्षीय बेटे छोटू समेत रिकू व बड़ी बेटी रिति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद रास्ता जाम करने वाले 45 पर मुकदमा

जासं, कौशांबी : किशुनपुर अंबारी निवासी बसंतलाल की बेटी हेमा पाल हाईस्कूल की छात्रा हैं। सोमवार की सुबह वह साइकिल से आदर्श इंटर कॉलेज सरायअकिल परीक्षा देने जा रही थी। फकीराबाद चौराहा के समीप पहुंची तेज रफ्तार ओवरलोड बालू लदे वाहन ने टक्कर मार दी थी। इससे हेमा छिटक कर सड़क पर गिर गई। ट्रक उसके दोनों पैरों को कुचलते हुए निकल गया। लोगों ने चालक को दबोच लिया। परिवार के लोगों ने छात्रा को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने लखनऊ के एसजीपीजीआइ अस्पताल रेफर कर दिया। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने फकीराबाद चौराहा पर रास्ता जाम कर हंगामा किया था। कोतवाल पीके राय ने मंगलवार को तहरीर देकर किशुनपुर अंबारी गांव के सुनील पाल, विकास, मोनू, जीतू, रोहित समेत 40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.