Move to Jagran APP

हादसे में घायल अधेड़ की मौत, शव रखकर रास्ता जाम

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा चौराहा में स्कूली बोलेरो की टक्कर से घायल हुए अधेड़ की

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 11:06 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 11:06 PM (IST)
हादसे में घायल अधेड़ की मौत, शव रखकर रास्ता जाम
हादसे में घायल अधेड़ की मौत, शव रखकर रास्ता जाम

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा चौराहा में स्कूली बोलेरो की टक्कर से घायल हुए अधेड़ की मौत निजी अस्पताल में शनिवार की रात हो गई। रविवार की दोपहर ओसा चौराहा पर ग्रामीणों ने परिजनों के साथ शव रखकर सड़क जाम कर की। मंझनपुर कोतवाली पुलिस पर चालक के खिलाफ केस न दर्ज करने का आरोप लगाने लगे। सीओ मंझनपुर एसएन पाठक ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। करीब आधे घंटे बाद जाम खत्म हो सका।

loksabha election banner

ओसा गांव निवासी 55 वर्षीय विश्राम ने स्थानीय चौराहा पर पेट्रोल पंप के समीप घर बना रखा है। यहीं वह रहा करता था। 28 जनवरी की सुबह वे खेत की तरफ जा रहे थे। इस बीच समदा से ओसा की ओर आ रही तेज रफ्तार एक स्कूल की बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में विश्राम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। आसपास रहे लोगों ने मामले की जानकारी परिजनों को देते हुए घायल विश्राम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने विश्राम को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन परिजन उसे निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती करा दिए। मामले की शिकायत कोतवाली में की गई लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। वहीं ¨जदगी और मौत के बीच जूझ रहे विश्राम ने शनिवार की रात दम तोड़ दिया। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। रास्ता जाम करने से करारी, मंझनपुर, समदा व महेवाघाट मार्ग पर आवागमन प्रभावित हो गया। चारों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। अनियंत्रित स्कूटी पेड़ से टकराई, सगी बहनें चुटहिल

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित चकनगर मोहल्ला निवासी जुबैर की बेटियां वरीसा व अलीजा रविवार की दोपहर स्कूटी से सरायअकिल रही थीं। इस बीच वह जैसे ही करारी थाना क्षेत्र के तैयबपुर मंगौरा गांव के समीप पहुंची थीं कि सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में दोनों बहनें घायल हो गईं। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में दोनों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई। साइकिल से टकराई कार, युवक जख्मी

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कस्बे के छोटेलाल रविवार की सुबह साइकिल से ओसा चौराहा किसी काम से जा रहा था। जिला अस्पताल के समीप पहुंचा पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इससे साइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई और छोटेलाल घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.