Move to Jagran APP

हादसे के बाद जागा प्रशासन, 40 गाड़ियां सीज

जासं, कौशांबी : सरायअकिल के रक्सराई गांव के समीप हादसे में हुई आठ लोगों की मौत के बाद जिला प्रशासन स

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 09:18 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 09:18 PM (IST)
हादसे के बाद जागा प्रशासन, 40 गाड़ियां सीज
हादसे के बाद जागा प्रशासन, 40 गाड़ियां सीज

जासं, कौशांबी : सरायअकिल के रक्सराई गांव के समीप हादसे में हुई आठ लोगों की मौत के बाद जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है। जनपद के विभिन्न चौराहों व बाजारों में वाहन चे¨कग के दौरान दर्जनों गाड़ियों को परिवहन और पुलिस ने सीज किया है। प्रशासनिक अफसरों की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

रक्सराई गांव के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल व बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गई थी। इससे बाइक, साइकिल और बोलेरो में सवार आठ लोगों की मौत हो गई। घटना के पीछे कहीं न कहीं से बोलेरो चालक की लापरवाही और शराब पीना पाया गया। इसे देखते हुए जिले के प्रशासनिक अफसर सक्रिय हो गए हैं। जिलाधिकारी के निर्देश पर एआरटीओ शंकरजी ¨सह ने ओसा, मंझनपुर, समदा और टेंवा आदि जगहों पर वाहनों की चे¨कग की। इस दौरान 24 सवारी वाहन और ओवरलोड बालू लदे 16 ट्रक व ट्रैक्टरों को सीज किया। इतना ही नहीं, कई वाहन चालकों को अन्य कमियों की वजह से सख्त हिदायत दी गई। वहीं यातायात प्रभारी संतलाल सरोज ने भी जगह-जगह वाहनों की चे¨कग किया। इससे वाहन चालकों में हड़कंप का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.