Move to Jagran APP

घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

By Edited By: Published: Mon, 14 Apr 2014 08:51 PM (IST)Updated: Mon, 14 Apr 2014 08:51 PM (IST)

कौशांबी : चरवा थाना क्षेत्र के सटई गांव में हफ्ता भर पहले दबंगों ने घर में घुसकर एक विधवा महिला से गैंगरेप किया। शोर मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए तो एक दबंग ने तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़ित महिला ने स्थानीय पुलिस चौकी में मामले की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करना भी मुनासिब नहीं समझा। सोमवार को पीड़िता ने महिला थानाध्यक्ष को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

loksabha election banner

चरवा थाना क्षेत्र के सटई गांव की एक विधवा महिला का आरोप है कि वह 5 अप्रैल को करीब दो बजे घर से बाहर निकली। दरवाजा खोलते ही गांव के दो दबंग युवक उसे जबरन खींचकर भीतर घसीट ले गए। इसके बाद कपडे़ से मुंह बांध कर उसके साथ से दुराचार किया। उसके शोर मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए तो घटना की जानकारी मोहल्ले के लोगों को दी। आरोप है कि इस दौरान एक दबंग ने तमंचा दिखाते हुए धमकी दी कि यदि कहीं शिकायत की तो जान से मार देंगे। इसके बाद बरियावां चौकी पुलिस को नामजद तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार को पीड़िता ने महिला थानाध्यक्ष सीमा सिंह को प्रकरण की तहरीर दी और मामले में कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.