Move to Jagran APP

UPPCL: कटिया डाल कर रहे थे बिजली चोरी, विजिलेंस टीम ने छापा मार पांच लोगों को पकड़ा; जारी रहेगा अभियान

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बिजली विभाग और विजीलेंस की टीम ने संयुक्त रूप से बिजली चोरों के खिलाफ अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान पांच लोगों को बिजली की चोरी करते पकड़ा गया। इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बिजली चोरी के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। भीषण गर्मी में बिजली विभाग का भी तापमान बढ़ गया है।

By pushpendra soni Edited By: Abhishek Pandey Wed, 19 Jun 2024 08:28 PM (IST)
नदरई गेट क्षेत्र में बिजली विभाग और विजिलेंस की टीम ने संयुक्त रूप से

संवाद सूत्र, कासगंज। नदरई गेट क्षेत्र में बिजली विभाग और विजीलेंस की टीम ने संयुक्त रूप से बिजली चोरों के खिलाफ अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान पांच लोगों को बिजली की चोरी करते पकड़ा गया। इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बिजली चोरी के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा।

भीषण गर्मी में बिजली विभाग का भी तापमान बढ़ गया है। पिछले दिनों से बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। पिछले सप्ताह बिजिलेंस और बिजली विभाग की टीम ने मुहल्ला नबाव में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बुधवार को भी सुबह से ही विजिलेंस और बिजली विभाग की टीमें नदरई गेट क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की है। टीम के सदस्य लवकुश नगर गोशाला, प्रभुपार्क, बिजली घर के आसपास के क्षेत्र में अभियान चला है। पांच लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए हैं। इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

एक्सईएन सत्येंद्र गंगवार ने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा। बिजली चोर करते पकड़े जाने पर कोई रियायत नहीं बरती जाएगी। एसडीओ रोहित कनौजिया, जेई शैलेंद्र सारस्वत, बिजिलेंस टीम प्रभारी अरुण कुमार, मेघसिंह, मानपाल, राजपाल मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में 'चिट्ठी बम' से मचा घमासान, हार के बाद पार्टी नेताओं ने खड़े किए सवाल; कर दी यह मांग