Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत

मोहनपुर मार्ग पर अखतऊ के निकट बाइक सवार चाचा भतीजे को अज्ञात वाहन

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 08:40 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 08:40 AM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत

संवाद सहयोगी, कासगंज : मोहनपुर मार्ग पर अखतऊ के निकट बाइक सवार चाचा भतीजे को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक फरार हो गया। बाइक सवार दवा लेकर सहावर से वापस गांव जा रहे थे।

loksabha election banner

सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव नगला कछियान निवासी 48 वर्षीय हरपाल एवं 27 वर्षीय भतीजा यशवीर बुधवार को सहावर दवा लेने गए थे। दोपहर को चाचा-भतीजे वापस गांव आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक मोहनपुर-सिढ़पुरा मार्ग पर गांव अखतऊ के निकट पहुंची तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। आस पड़ोस के लोगों ने डायल 112 पर फोन किया। पुलिस पहुंची पहचान के बाद गांव में स्वजन को जानकारी दी गई। स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। चाचा भतीजे की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। गंजडुंडवारा इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह का कहना है कि बाइक सवारों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

------------------------------

बेटी की दवा लेने गया था हरपाल

मृतक हरपाल की पुत्री बीते कई दिनों से पेट में संक्रमण के चलते बीमार है। आसपास के चिकित्सकों के यहां उसका उपचार कराया गया, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। सहावर कस्बे के एक वैद्य से उपचार कराया गया। इसी की दवा लेने के लिए चाचा भतीजे बाइक से सहावर गए थे। वापस लौटते समय सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए।

आक्रोशित लोगों ने नहीं उठने दिए शव

सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों एवं स्वजन में आक्रोश पनप गया। वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित डट गए। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने पहुंची पुलिस को शव नहीं उठाने दिए। इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह एवं सिढ़पुरा के इंस्पेक्टर विनोद कुमार आक्रोशितों को समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माने। जानकारी मिलने पर एसडीएम रवेंद्र कुमार एवं सीओ आरके तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आक्रोशितों को समझाया। अधिकारियों के समझाने के बाद लोग माने हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.