Move to Jagran APP

मेडीकल स्टोर में शटर तोड़कर चोरी

दो लाख की नकदी और च्यवनप्राश ले गए चोर ,पुलिस ने किया मौके का निरीक्षण, लोगों ने की पर्दाफाश की मांग

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 09:21 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 09:21 PM (IST)
मेडीकल स्टोर में शटर तोड़कर चोरी
मेडीकल स्टोर में शटर तोड़कर चोरी

जागरण संवाददाता, कासगंज: शहर के सोरों गेट बाजार में स्थित मेडीकल स्टोर का शटर तोड़कर चोरों ने गुल्लक में रखी दो लाख रूपये की नकदी और 24 हजार रूपये कीमत के च्यवनप्राश चुरा ले गए हैं। मामले में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया है।

loksabha election banner

गलन भरी ठंड और कोहरा चोरों के लिए वरदान साबित हो रहा है। शहर में 24 घंटे में चोरों ने चोरी की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। शुक्रवार रात को लक्ष्मीगंज में अधिवक्ता के यहां चोरों ने लाखों रूपये की चोरी की तो रविवार रात को चोरों ने सोरों गेट श्रीगणेश इंटर कॉलेज के सामने स्थित सांई मेडीकल स्टोर के ताले चटकाए। चोर यहां से दो लाख रूपये की नकदी और च्यवनप्राश तथा दवाएं ले गए हैं। घटना की जानकारी रविवार सुबह दुकान खोलने आए दुकान स्वामी शहर के मुहल्ला जयजयराम निवासी खेलकुमार को हुई। तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर यूपी 100 और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। । इंस्पेक्टर अशोक कुमार ¨सह कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस पर्दाफाश का प्रयास कर रही है।

शनिवार को अधिवक्ता राजीव जैन के यहां चोरी के दौरान चोरों ने एक मफलर छोड़ा था। रविवार को सांई मेडीकल स्टोर पर भी यह देखने को मिला कि यहां चोरों द्वारा शटर के कुंडे में एक अगोछा बांधकर छोड़ गया है। अधिवक्ता के यहां छोड़े अगोछे की पहचान हो गई थी। पुलिस ने इस बिना पर एक को हिरासत में भी ले रखा है। अब पुलिस के लिए मेडीकल स्टोर पर चोरों द्वारा छोड़ा गया अगोछा अनसुलझा प्रश्न बन गया है।

गोरहा में दुकान में नकब लगाकर चोरी : कोतवाली क्षेत्र के गांव गोहरा में चोरों ने राकेश कुमार की आíटफिशियल ज्वैलरी की दुकान में पिछवाड़े से नकब लगाकर हजारों रूपये कीमत की आíटफिशियल च्वैलरी चोरी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.