Move to Jagran APP

सांसदजी.. गलत बिल भेज वसूली करते हैं बिजली कर्मी

-नादरमई चौपाल में फूटा ग्रामीणों का दर्द, रजवाह सूखे, कैसे परेशान किसान।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 12:02 AM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 12:02 AM (IST)
सांसदजी.. गलत बिल भेज वसूली करते हैं बिजली कर्मी
सांसदजी.. गलत बिल भेज वसूली करते हैं बिजली कर्मी

फोटो सहित--

loksabha election banner

फोटो नंबर दस

-नादरमई चौपाल में फूटा ग्रामीणों का दर्द, रजवाह सूखे, कैसे हो ¨सचाई

-सांसद गंभीर, अफसरों को दिए निर्देश, सरकार की योजनाएं भी गिनाईं

जागरण संवाददाता, कासगंज: शुक्रवार रात कमल संदेश यात्रा के तहत सांसद एटा राजवीर सिंह ग्रामीणों के बीच पहुंचे तो ग्रामीणों का दर्द फूट पड़ा। बिजली विभाग सहित कई विभागों की मनमानी की खुलेआम शिकायत की। इस पर सांसद ने अफसरों को निर्देश दे दिए। वहीं समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया।

अमांपुर के गांव नादरमई में संपन्न चौपाल में देर रात सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ग्रामीणों से पूछा। समस्याओं के बारे में जानना चाहा तो किसानों ने बिजली पानी जैसी समस्याओं को गिनाना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने कहा सिंचाई का वक्त है, लेकिन नहरें, रजबाए, बंबे सूखे पड़े हैं। टेल तक पानी नहीं पहुंच रहा है। गेहूं की फसल की बुवाई नहीं हो पा रही है। वहीं कई किसानों ने बिजली आपूर्ति न मिलने की समस्या रखते हुए कहा बिजली विभाग द्वारा पहले किसानों को गलत बिल भेजे जाते हैं। इसके बाद में संशोधन के नाम पर सुविधा शुल्क भी लिया जाता है। इस शिकायत पर सांसद ने सीडीओ श्रीनिवास मिश्र को इसे गंभीरता से लेने के आदेश दिए। वहीं किसानों की अन्य समस्याओं के निस्तारण का भी आदेश दिया। सांसद ने केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। अमांपुर के विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह ने किसानों से कहा कि वह योजनाओं का लाभ उठाएं और यदि कहीं दिक्कत आती है तो शिकायत करें तुरंत समाधान किया जाएगा। चौपाल में महामंत्री राजवीर सिंह भल्ला, ब्रजेश वर्मा, हरिओम वर्मा, डॉ. भगवान दास वर्मा, केपी सिंह सोलंकी भाजपा नेता तथा प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.