Move to Jagran APP

लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

कस्बा के सुदामानगर निवासी 19 वर्षीय युवक का शव गांव तैयबपुर के खेत

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 03:57 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 03:57 AM (IST)
लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

कासगंज, जागरण संवाददाता : कस्बा के सुदामानगर निवासी 19 वर्षीय युवक का शव गांव तैयबपुर के खेत में आम के पेड़ पर लटका मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। युवक दिल्ली में रहकर नौकरी करता था और त्योहार पर अपने घर आया हुआ था।

loksabha election banner

सुदामानगर निवासी जागेश्वर का पुत्र प्रांशू दिल्ली में रहकर तार बनाने की फैक्ट्री में काम करता था। दीपावली पर्व पर वह अपने घर आया हुआ था। सोमवार की शाम लगभग पांच बजे वह घर से निकला था, लेकिन देर रात तक जब वापस नहीं लौटा तो स्वजनों को चिता हुई। उन्होंने प्रांशू की खोजबीन की, फोन द्वारा नाते-रिश्तेदारों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार की सुबह लोगों ने देखा कि गांव तैयबपुर में आम के पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ है। जब यह खबर फैली तो मौके पर आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए थे। शव की पहचान प्रांशू के रूप में हुई । स्वजन और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष सतेंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। प्रथम दृष्ट्या खुदकुशी का का मामला सामने आ रहा है। यदि स्वजन कोई तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सिढ़पुरा में पेट्रोल पंप से कैश लेकर लौट रहे चालकों से हुई लूट की घटना में पांच दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। एसपी ने घटना के पर्दाफाश के लिए एसओजी, सर्विलांस और थाना पुलिस को लगाया है।

13 नवंबर को सिढ़पुरा निवासी शम्मी कपूर गुप्ता के ड्राइवर श्रीपाल और बदन सिंह पेट्रोल पंपों से एक लाख 84 हजार रुपये का कैश एकत्रित कर सिढ़पुरा लौट रहे थे। गांव जासमई एवं उतरना गांव के बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर नकदी लूट ली। घटना के संबंध में बदन सिंह ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी मनोज कुमार सोनकर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था । घटना के पर्दाफाश के लिए सर्विलांस, एसओजी एवं सीओ गवेंद्रपाल गौतम के नेतृत्व में थाना पुलिस की टीमों को लगाया। घटना के पांच दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। मुखबिरों का जाल बिछाया है। थानाध्यक्ष सतेंद्रपाल सिंह ने बताया कि निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.