Move to Jagran APP

Kasganj News: सोने के बिस्कुट दिखाकर महिला से ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

Kasganj News - ढोलना थाना क्षेत्र के गांव घिनौना निवासी महिला विजय देवी पत्नी महावीर सिंह पांच मई को मायके तिलसई खुर्द जा रहीं थीं। बाराद्वारी पर तीन अभियुक्तों ने सोने का बिस्कुट का लालच देकर उनसे सोने चांदी के आभूषण और 10 हजार की नगदी ठग ली थी। पीड़िता ने कासगंज कोतवाली में तीन अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

By pushpendra soni Edited By: Shivam Yadav Tue, 28 May 2024 12:10 AM (IST)
Kasganj News: सोने के बिस्कुट दिखाकर महिला से ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार
सदर कोतवाली में तीनों चोर पुलिस हिरासत में। जागरण

संवाद सूत्र, कासगंज। महिला से शहर के बाराद्वारी क्षेत्र में टप्पेबाजों ने सोने के बिस्कुट का लालच देकर 10 हजार की नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण ठग लिए। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह है मामला

ढोलना थाना क्षेत्र के गांव घिनौना निवासी महिला विजय देवी पत्नी महावीर सिंह पांच मई को मायके तिलसई खुर्द जा रहीं थीं। बाराद्वारी पर तीन अभियुक्तों ने सोने का बिस्कुट का लालच देकर उनसे सोने चांदी के आभूषण और 10 हजार की नगदी ठग ली थी। पीड़िता ने कासगंज कोतवाली में तीन अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। 

सोमवार को कोतवाली पुलिस ने भानू पुत्र सालिगराम निवासी मंडी कॉलोनी, एटा, सोनू पुत्र चंद्रपाल निवासी पीएसी कॉलोनी, एटा और हरेंद्र सिंह पुत्र कैलाश बाबू निवासी मोहल्ला शिव ओमपुरी जीटी रोड एटा को गिरफ्तार किया है। 

इनके कब्जे से छले गए आभूषण और 12 सौ रुपये की नगदी भी बरामद की है। सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।