Move to Jagran APP

Kasganj News: कार में अचानक लगी आग, जिंदा जल गई मां और ढाई माह की बेटी; पति झुलसा

देर रात वृंदावन दर्शन के लिए निकले दंपति की कार तड़के 3.30 बजे ढोलना थाना क्षेत्र के गांव भगवंतपुर के पास सड़क किनारे लगे माइल स्टोन से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में तेजी से आग भड़की। आग में घिरा कार चालक आशीष यादव किसी तरह बाहर निकल गया। पीछे की सीट पर बैठी उसकी पत्नी और ढाई माह की बेटी जिंदा जल गईं।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Fri, 26 Apr 2024 11:10 AM (IST)
Kasganj News: कार में अचानक लगी आग, जिंदा जल गई मां और ढाई माह की बेटी; पति झुलसा
Kasganj News: जली हुई कार । जागरण

जागरण संवाददाता, कासगंज। कासगंज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। माइल स्टोन से टकराई कार में आग लग गई। आग इतनी भयानक लगी कि कार में सवार मां और बेटी जिंदा जल गई। वहीं, पति झुलस गया। 

बरेली के थाना क्षेत्र भमोरा के गांव रफियाबाद देर रात वृंदावन दर्शन के लिए निकले दम्पती की कार तड़के 3.30 बजे ढोलना थाना क्षेत्र के गांव भगवंतपुर के पास सड़क किनारे लगे माइल स्टोन से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में तेजी से आग भड़की।

कार चालक किसी तरह निकल गया बाहर

आग में घिरा कार चालक आशीष यादव किसी तरह बाहर निकल गया। पीछे की सीट पर बैठी उसकी 28 वर्षीय पत्नी मीना और ढाई माह की बेटी कार में जिंदा जल गईं। एक घंटे बाद ढोलना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल आशीष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि कार में सीएनजी किट लगी थी।