Move to Jagran APP

नहीं बनी बात, पालिका के सभासदों ने शुरू की भूख हड़ताल

कासगंज संवाद सहयोगी बीते 10 दिनों से मांगों को लेकर धरने पर बैठे सभासदों ने शनिवार से भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 05:22 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 05:22 AM (IST)
नहीं बनी बात, पालिका के सभासदों ने शुरू की भूख हड़ताल
नहीं बनी बात, पालिका के सभासदों ने शुरू की भूख हड़ताल

कासगंज, संवाद सहयोगी: बीते 10 दिनों से मांगों को लेकर धरने पर बैठे सभासदों ने शनिवार से भूख हड़ताल शुरू कर दी है। यह तब तक जारी रहेगी जब तक संतोषजनक जवाब नहीं मिल जाता।

loksabha election banner

पालिका के कुछ सभासदों ने दिसंबर में नो बिदुओं पर पालिका प्रशासन से सूचना मांगी थी। अधिशासी अधिकारी लवकुश गुप्ता ने सभी बिदुओं पर सूचनाएं लिखित में सभासदों को दी थीं। सभासद ईओ के जवाबों से संतुष्ट नहीं थे। इससे असंतुष्ट सभासद पालिका परिसर में धरने पर बैठ गए। सभासदों ने पालिका प्रशासन पर हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए शनिवार से भूख हड़ताल शुरू कर दी है। भूख हड़ताल पर बैठे संजय पुंढीर ने कहा कि पालिका प्रशासन हठधर्मी रवैया अपना रहा है। प्रथम दिन भूख हड़ताल पर द्वारिका प्रसाद, अभिषेक भारद्वाज, मनोज कुमार, परवेज अख्तर, ह्रदेश कुमार, नेत्रपाल सिंह, विजय राज, अनुराग बिदल आदि मौजूद रहे। एडीएम-एएसपी ने अनशन पर बैठे अधिवक्ताओं से की बातचीत

संवाद सूत्र, पटियाली: उपजिलाधिकारी के स्थानांतरण की मांग को लेकर अधिवक्ताओं का क्रमिक अनशन तीसरे दिन भी जारी रहा। एडीएम और एएसपी ने पटियाली पहुंचकर बातचीत की। नतीजा शून्य रहा। अधिवक्ता एसडीएम के स्थानांतरण की मांग पर डटे रहे।

पटियाली के अधिवक्ता उपजिलाधिकारी शिवकुमार के स्थानांतरण की मांग को लेकर गुरुवार से क्रमिक अनशन कर रहे है। शनिवार को एडीएम एके श्रीवास्तव, एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा पटियाली पहुंचे। उन्होंने एसडीएम कार्यालय में अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की। हालांकि कोई हल नहीं निकला। अधिवक्ता एसडीएम के स्थानांतरण की मांग पर डटे रहे। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि एडीएम ने पटियाली में एसडीएम न्यायिक की तैनाती किए जाने की बात कही है, लेकिन अधिवक्ताओं की मांग पर ध्यान नहीं दिया है। अधिवक्ताओं का यह अनशन तब तक जारी रहेगा जब तक एसडीएम का स्थानांतरण नहीं हो जाता। ्इस अवसर पर जवाहर सिंह यादव, ध्रुव कुमार शर्मा, तारिक हसन, राधेश्याम शर्मा, अनूप दलेला, प्रेम नारायण दीक्षित आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.