Move to Jagran APP

Kasganj News: सरकारी नौकरी के लिए लिए छह लाख रुपये, साल भर तक ज्वाइन का इंतजार करता रहा युवक, जब पता लगी सच्चाई तो पहुंचा थाने

अलीगढ़ के एक युवक ने कासगंज के युवक से नौकरी लगवाने के नाम पर साढे़ छह लाख रुपये ठग लिए। पीड़ित का कहना है कि जब रुपये मांगे तो उसे डराया और धमकाया गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Wed, 24 Apr 2024 03:06 PM (IST)
युवक से नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे साढे छह लाख

संस, जागरण, कासगंज। सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव पवसरा निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि दो लोगों ने उससे नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े छह लाख रुपये की ठगी कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

गांव पवसरा निवासी मनोज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि अलीगढ़ के मुहल्ला जीवनगढ़ गली नंबर सात निवासी अनवर और लखनऊ के प्रेमनगर आलमबाग निवासी सुशील ने उससे नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े छह लाख रुपये की ठगी कर ली। लेकिन एक साल से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी नौकरी नहीं लगी। जब पीड़ित ने रुपये वापस किए जाने की मांग की तो उसे टालमटोल करते हुए डराया धमकाया जाने लगा।

ये भी पढ़ेंः चारू चौधरी ने योगी को मंच पर किया प्रणाम, CM की सादगी ने जीत लिया सबका दिल; मुस्कुराते नजर आए जयंत

ये भी पढ़ेंः Election 2024: शाहजहांपुर में सपा प्रत्याशी पर लेकर असमंजस के हालात, राजेश के बाद हरदोई की ज्योत्सना ने भी कराया नामांकन

पीड़ित ने दर्ज कराया केस

पीड़ित ने कासगंज कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर रामवकील का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।