Move to Jagran APP

दो ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में पकड़ी गई महिला डॉक्टर, पति ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो रह गई दंग

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर अपने दो पुरुष मित्रों के साथ होटल में पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर को उसके ही पति ने पुरुष मित्रों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पति और उसके परिजनों ने दोनों युवकों की पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले सौंप दिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Fri, 10 May 2024 10:47 PM (IST)
दो ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में पकड़ी गई महिला डॉक्टर।

संवाद सूत्र, कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर अपने दो पुरुष मित्रों के साथ होटल में पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर को उसके ही पति ने पुरुष मित्रों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पति और उसके परिजनों ने दोनों युवकों की पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले सौंप दिया है।

यह है पूरा मामला

पटियाली कस्बे में बुधवार की देर रात अपने दो युवक मित्रों के साथ होटल में मौजूद महिला डॉक्टर को उसके पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पति और अन्य परिजनों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की और पत्नी सहित दोनाें युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। 

पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की और शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि महिला डॉक्टर और उनके पति के बीच दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा है। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इंस्पेक्टर गोविंद वल्लभ शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों को शांति भंग के आरोप में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: नर्स से हुआ प्यार, घर बसाने पर हो गई तकरार; छोड़ कर गई प्रेमिका तो धोखा नहीं बर्दाश्त कर पाया प्रेमी, फिर…