Move to Jagran APP

Kasganj News: वेल्डिंग की बंद दुकान में भीषण विस्फोट से मची खलबली, आसपास की दुकानें क्षतिग्रस्त

Kasganj Latest News In Hindi Today वेल्डिंग की दुकान में विस्फोट इतना भीषण था कि दुकान का शटर भी उखड़ गया और आसपास की तीन दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। अग्निशमन विभाग का दावा है कि सिलेंडर रिसने से विस्फोट हुआ है। सीएफओ ने मंगलवार सुबह मौके पर पहुंचकर दुकानों का निरीक्षण किया है। गनीगत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Tue, 28 May 2024 01:16 PM (IST)
Kasganj: बंद वेल्डिंग की दुकान में विस्फोट, मची खलबली

जागरण संवाददाता, कासगंज। कस्बा में वेल्डिंग की दुकान में सोमवार की आधी रात को हुए विस्फोट से खलबली मच गई। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि वेल्डिंग की दुकान का शटर उखड़ गया और आसपास की तीन दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। राहत की बात यह है कि कोई जनहानि नहीं हुई। अग्निशमन विभाग का दावा है कि वेल्डिंग के लिए लाए सिलेंडर में लीकेज के चलते विस्फोट हो गया।

थाना सहावर क्षेत्र के गांव मोहन नगला निवासी चांद मियां की एटा रोड पर वेल्डिंग की दुकान हैं। इसमें गैस से वेल्डिंग होने का काम होता है। सोमवार की शाम को दुकान बंद करके चांद मियां घर चले गए। आधी रात के करीब दुकान में जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हो गया। आवाज इतनी तेज थी कि कस्बे में खलबली मच गई।

धमाका इतना तेज था कि दुकान का शटर भी उखड़ कर बाहर आ गया। इसके साथ ही आसपास की तीन दुकानों भी क्षतिग्रस्त हो गईं। दुकान मालिक चांद मियां समेत कस्बे के काफी लोग एकत्रित हो गए। खबर मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। मौके पर आग को बुझाया गया।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में 31 मई तक बंद रहेंगे सभी कोचिंग सेंटर, भीषण गर्मी के चलते उच्च शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

ये भी पढ़ेंः Police Encounter: मुजफ्फरनगर पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा', मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, 5 गिरफ्तार

मंगलवार को सुबह सीएफओ आरके तिवारी भी मौके पर पहुंचे और दुकान का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि विस्फोट गैस रिसने से हुआ।