Move to Jagran APP

सोरों-कछला मार्ग पर ट्रैक्टर से कार, चालक की मौत

शुक्रवार को सड़क हादसा हुआ। बचने के प्रयास में कार पलट गई। पांच घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 07:35 AM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 07:35 AM (IST)
सोरों-कछला मार्ग पर ट्रैक्टर से कार, चालक की मौत
सोरों-कछला मार्ग पर ट्रैक्टर से कार, चालक की मौत

कासगंज, संवाद सूत्र। सोरों कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे हुए सड़क हादसे में अनियंत्रित कार ट्रैक्टर से टकरा गई। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे से तेज रफ्तार आ रही ब्रेज्जा कार को अनियंत्रित होकर पलट गई। कार सवार पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

ग्राम नगरिया के निकट अनियंत्रित वैगनार कार ट्रैक्टर से टकरा गई। जिससे कार का चालक रमेश पुत्र नारंगी निवासी तोलकपुर थाना सोरों की मौक पर ही मौत हो गई। घटना में ट्रैक्टर सवार अमर निवासी नगला बीच कोतवाली कासगंज एवं पंकज निवासी नगला ढक घायल हो गए। पीछे से आ रही तेज रफ्तार ब्रेज्जा कार के चालक ने कार को नियंत्रित करने का प्रयास किया तो वह पलट गई। इससे कार सवार कुमुद चौहान, दीपेश चौहान, गीतेश, रीना, रनवीर गंभीर रुप से घायल हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। ब्रेज्जा सवार गंभीर रूप से घायल थे। कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं थे। वह कहां से आए थे कहां ज रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिली है।

पिकअप वाहन की टक्कर से युवक की मौत

पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर गांव अशेकपुर के निकट शुक्रवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने राहगीर लगभग 22 वर्षीय कृष्ण पुत्र गिरंधर निवासी दुर्गा कल्याणपुर कासगंज को को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। अशोकपुर के ग्राम प्रधान भंवर सिंह की सूचना पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक गजराज सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसएसआई ने बताया कि वाहन चालक पिकअप छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में लिया गया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कादरगंज रोड पर गांव नवादा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार गीतम सिंह पुत्र मोहर सिंह निवासी खडुईया को टक्कर मार दी। जिससे गीतम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। गीतम गंजडुंडवारा में स्टेंडर्ड हैंड लूम का वर्कर था और डयूटी खत्म कर बाइक से घर वापिस जा रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मोबाइल की रोशनी में किया गया घायलों का उपचार

शहर के अशोक नगर स्थित जिला अस्पताल में शुक्रवार की शाम बिजली न होने अंधकार था। सोरों में हुए सड़क हादसे के घायल जब जिला चिकित्सालय पहुंचे तो चिकित्सकों ने यहां जनरेट नहीं चलाया। घायलों का प्राथमिक उपचार मोबाइल की रोशनी में किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.