Move to Jagran APP

आतंकी हमले के बाद शहर में रहा अलर्ट

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया। शहर के नदरई गेट बाजार से युवाओं ने आक्रोश जताया है्र।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 12:45 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:45 AM (IST)
आतंकी हमले के बाद शहर में रहा अलर्ट
आतंकी हमले के बाद शहर में रहा अलर्ट

जागरण संवाददाता, कासगंज: पुलवामा में आतंकी हमले के बाद शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया। सार्वजनिक स्थलों के अलावा मुख्य बाजार में सतर्कता बढ़ाने के साथ ही देररात तक पुलिस ने शहर में चेकिंग अभियान चलाया।

loksabha election banner

जवानों की शहादत पर पूरे जिले में शोक की लहर दिखाई दी। युवाओं की आंखों में नमी और जुबां पर आक्रोश की ज्वाला है। युवाओं का यह आक्रोश देख पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। एएसपी ने पुलिस ने मुस्तैदी बढ़ा दी।

दोपहर एक बजे वीके जैन कॉलेज ऑफ इंस्टीट्यूट से विद्यार्थियों की एक टोली हाथों में पाकिस्तान विरोधी नारे की पट्टिकाएं लिए सड़क पर निकली। युवाओं ने जमकर नारेबाजी की। थोड़ी ही देर बाद शहर में युवाओं की एक और टोली नारेबाजी करते हुए बाजारों से निकली। इसके बाद पुलिस प्रशासन की ¨चता बढ़ गई। एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने सभी थानों में अलर्ट जारी कर दिया कि सतर्कता बढ़ा दें, लेकिन देश के प्रति युवाओं की भावनाओं का भी विशेष ध्यान रखें। इसके बाद पुलिस ने युवाओं के प्रदर्शन पर नजर रखी। बाजारों में गश्त बढ़ा दी गई। शाम होते ही प्रदर्शनों का दौर बढ़ गया। सबसे अधिक प्रदर्शन नदरई गेट इलाके में हुए। एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी ¨सह स्वयं नदरई गेट इलाके में नजर बनाए रहे। देर रात तक प्रदर्शनों का दौर जारी रहा। हालांकि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। वायरल हुआ बंद का आह्वान

न कोई जाति है, न संस्था, न कोई बैनर और न कोई संगठन, उसके बावजूद भी बाजार बंद का आह्वान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर दिनभर भारत बंद को लेकर मैसेज चले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.