Move to Jagran APP

विवादित ढांचा विध्वंस की फैसले को लेकर रहा अलर्ट

सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस बल को तैनात किया गया। जिलेभर में डीएम और एसपी ने काफिले के साथ भ्रमण किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 06:53 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 06:53 AM (IST)
विवादित ढांचा विध्वंस की फैसले को लेकर रहा अलर्ट

कासगंज, संवाद सहयोगी। विवादित ढांचा विध्वंस के फैसले को लेकर जिले भर में अलर्ट रहा। सार्वजनिक एवं मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस और पीएसी को तैनात कर दिया गया है। डीएम और एसपी काफिले के साथ सुबह से ही भ्रमण करते रहे। शहर में एसडीएम और सीओ ने पुलिस बल के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया।

loksabha election banner

छह दिसंबर 1992 को अयोध्या में हुए विवादित ढांचा विध्वंस के मामले में बुधवार को सीबीआइ की स्पेशल कोर्ट ने फैसला सुनाया। किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी न हो, अराजकतत्व कोई अफवाह न फैलाएं इसके लिए जिले में प्रशासन अलर्ट रहा। मंगलवार रात को ही डीएम सीपी सिंह एवं एसपी मनोज कुमार सोनकर ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संबंधित को निर्देशित कर दिया था। सुबह से ही सार्वजनिक एवं मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था। किसी को भी जुलूस एवं अन्य आयोजन की अनुमति नहीं थी। शहर में एसडीएम ललित कुमार एवं सीओ आरके तिवारी, कस्बा गंजडुंडवारा एवं पटियाली में एसडीएम शिवकुमार सिंह, सीओ गवेंद्रपाल गौतम, सहावर में एसडीएम अशोक कुमार, सीओ शैलेंद्र सिंह परिहार व्यवस्थाओं पर नजर रखे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.