हजारों की नकदी सहित चार जुआरी गिरफ्तार: कोतवाली पुलिस ने मुहल्ला इमाम बख्श के निकट से चार जुआरियों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 1130 रुपये की नकदी, ताश की गड्डी बरामद हुई है। पुलिस ने इनकी पहचान मुहल्ले के ही निवासी मुशीर, ग्राम सुजावलपुर निवासी कामिल, नदीम, एहसान के रूप में की है। इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई की गई। आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

-----------------------

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

पटियाली : सोरों मार्ग पर ग्राम अल्लीपुर दादर के निकट बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सिकंदरपुर वैश्य थाने के गांव बढ़ोला निवासी ब्रह्मदेव का पुत्र विमल चतुर्वेदी घायल हो गया। आनन-फानन में कस्बा गंजडुंडवारा सीएचसी पर भर्ती कराया गया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया था। उसका उपचार बरेली के राममूर्ति मेडिकल कालेज में जारी है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

-----------------------

सवारियों से भरी रोडवेज बस अनियंत्रित हो खाई में उतरी

पटियाली : ग्राम सिवारा से दिल्ली जा रही परिवहन निगम की बस बघराई-बढ़ोला के निकट पशुओं को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ड में उतर गई। बस में दो दर्जन सवारियां मौजूद थीं। चालक की सूज-बूझ के चलते किसी सवारी के खरोंच तक नहीं आई है। सभी सकुशल रहे। आसपास के इलाके में मौजूद क्षेत्रीय लोगों ने दौड़कर बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बस से उतारा। जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई। क्षेत्रीय लोगों की मदद से बस खाई से निकलवाई गई। इसके बाद गंतव्य की ओर रवाना हुई।

Edited By: Jagran