Move to Jagran APP

चोरी गए जेवरात व नकदी वापस पीड़ित के घर फेंक गया चोर

संवाद सहयोगी डेरापुर क्षेत्र के कबीर नगर में अनुदेशक किशन कुमार के घर मंगलवार को

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 09:08 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 09:08 PM (IST)
चोरी गए जेवरात व नकदी वापस पीड़ित के घर फेंक गया चोर
चोरी गए जेवरात व नकदी वापस पीड़ित के घर फेंक गया चोर

संवाद सहयोगी, डेरापुर : क्षेत्र के कबीर नगर में अनुदेशक किशन कुमार के घर मंगलवार को चोरी के 24 घंटे के भीतर चोर जेवरात व नकदी भरी पोटली आंगन में फेंक गए। हालांकि चोरी गए नकदी में 1.48 लाख रुपये कम निकले। वहीं पुलिस को यह हजम नहीं हो रहा कि चोर इतना शरीफ होगा कि वापस माल को फेंक जाए।

loksabha election banner

किशन कुमार मंगलवार को अपनी परिवार के साथ मझगवां गांव देवी पूजन में गए थे। चोर ने ताला तोड़कर करीब साढ़े पांच लाख की नकदी समेत ढाई लाख के जेवरात पार कर दिए थे। पुलिस ने पहुंचकर जांच की थी। प्लाट खरीदने को उन्होंने घर में नकदी रखी थी। किशन के मुताबिक बुधवार रात करीब 11 बजे उनके घर में पीछे की तरफ से मिट्टी का एक ढेला आया। आवाज होने पर वह लोग पहुंचे तो शोर मचाया इस बीच ही एक पोटली आंगन में आकर गिरी। पीछा किया तो फेंकने वाला खेत के रास्ते फरार हो गया। जब पोटली खोली तो उसमें उनके चोरी हुए जेवरात व 4.2 लाख रुपये नकदी थी। इस पर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा साथ ही यह भी गम रहा कि 1.48 लाख रुपये कम थे। 112 नंबर डायल कर पुलिस बुलाई। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी डेरापुर अखिलेश जायसवाल ने बताया कि चोरी गया माल कोई वापस करेगा यह समझ से परे है। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.