Move to Jagran APP

Kanpur Dehat News: प‍िता को रोज पीटता था बेटा, तंग आकर फांसी पर झूला, सुबह पेड़ पर झूलती म‍िली लाश

कानपुर देहात के विकास नगर में बेटे की प‍िटाई से आहत प‍िता ने फांसी के फंदे पर झूल मौत को गले लगा ल‍िया। सुबह ग्रामीणों ने पेड़ पर उसका शव देख पुल‍िस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुल‍िस ने शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraFri, 26 May 2023 11:38 AM (IST)
Kanpur Dehat News: प‍िता को रोज पीटता था बेटा, तंग आकर फांसी पर झूला, सुबह पेड़ पर झूलती म‍िली लाश
Kanpur Dehat News: फांसी के फंदे पर झूलता म‍िला प‍िता का शव

कानपुर देहात, जेएनएन। आए दिन बेटे की पिटाई से क्षुब्ध होकर पिता ने पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। बेटा मकान अपने नाम करने का लगातार दबाव डाल रहा था लेकिन उसकी हरकत सही न होने से वह आनाकानी कर रहे थे। घटना रसूलाबाद के विकास नगर की है।

विकास नगर निवासी 60 वर्षीय ट्रैक्टर चालक हरिश्चंद्र इकलौते पुत्र अरविंद व उसकी पत्नी रेशमा के साथ रहते हैं।इस समय हरिश्चंद्र कस्बे में बिल्डिंग मैटीरियल विक्रेता गगन गुप्ता के यहां उनका ट्रैक्टर चलाते थे। गुरुवार शाम विकासनगर के खेतों में खड़े आम के पेड़ों की छांव में उसे काफी देर तक बैठे लोगों ने देखा था।

इसके बाद रात में पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह ग्रामीण खेतों पर गए तो शव देख होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की। पूछताछ में पता चला कि अरविंद मकान उसके नाम किए जाने को लेकर आए दिन मारपीट कर रहा था। हरिश्चंद्र मकान को उसके नाम करने से इन्कार कर रहे थे।

अरविंद शराब पीता था और हरकत सही न होने से पिता उसे मना कर रहे थे।गुरुवार को भी उसने उसे बहुत मारा पीटा था जिससे दुखी होकर वह घर से निकले थे और यह आत्मघाती कदम उठा लिया। रसूलाबाद थाना प्रभारी राम गोविंद मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी।