Move to Jagran APP

गड्ढों में गायब हो गई चौराहे की सड़क

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर: भोगनीपुर चौराहा के पास घाटमपुर रोड पर जल निकासी की व्यवस्था न ह

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 07:49 PM (IST)
गड्ढों में गायब हो गई चौराहे की सड़क
गड्ढों में गायब हो गई चौराहे की सड़क

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर: भोगनीपुर चौराहा के पास घाटमपुर रोड पर जल निकासी की व्यवस्था न होने के कारण जल भराव रहने से सड़क के बीच बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिससे वाहनों व पैदल राहगीरों को रास्ते से गुजरना दूभर हो रहा है।

loksabha election banner

भोगनीपुर चौराहा से घाटमपुर की ओर जाने वाली सड़क के दोनो ओर बहु मंजिले भवन बने हुए हैं। सड़क के किनारे नालियां न बनी होने के कारण घरों का पानी सड़क पर भरता है। वर्षा के पानी की भी निकासी की व्यवस्था न होने के कारण बरसात में सड़क पर जलभराव होता जाता है। जिससे चौराहे के पास ही घाटमपुर रोड पर गड्ढे हो गए हैं। पानी भरे गड्ढों से निकलते समय भारी वाहन अक्सर खराब हो जाते हैं। जिससे सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। यहां से भारी वाहन गुजरते समय दुर्घटना का भी खतरा बना हुआ है। सड़क खराब होने के कारण चोटिल हो जाते हैं। पैदल राहगीरों को भी इस सड़क से गुजरना दूभर हो रहा है। अक्सर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी यहां से गुजरते हैं लेकिन सड़क ठीक कराने की व्यवस्था नहीं की जा रही है। एसडीएम राजीव राज ने बताया कि शीघ्र ही एनएचएआई के अधिकारियों को पत्र देकर सड़क ठीक कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.