Move to Jagran APP

बर्बरता से सहमें मासूम कमरा बंद कर दुबके

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात: दलपतपुर के फार्म हाउस में हमले के दौरान दंपती की चीखें

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 08:28 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 08:28 PM (IST)
बर्बरता से सहमें मासूम कमरा बंद कर दुबके
बर्बरता से सहमें मासूम कमरा बंद कर दुबके

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात: दलपतपुर के फार्म हाउस में हमले के दौरान दंपती की चीखें सुनकर वहां मौजूद उनकी बेटी के दोनों मासूमों की नींद खुल गई। नाना-नानी के साथ हत्यारों की बर्बरता देख भयभीत बच्चे कमरे में जा दुबके। पुलिस व परिजनों के पहुंचने के बाद बच्चों को ढांढस बंधा कमरे से बाहर निकला जा सका। दोनों मासूमों ने मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों को दिल दहला देने वाली दास्तां बताई। इससे वहां मौजूद हर शख्स दहल उठा।

loksabha election banner

वृद्ध दंपती के रक्त रंजित शव फार्म हाउस में सड़क किनारे पड़े होने की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंचे लोग वहां का नजारा देख दहल गए। दंपती के पुत्र बबलू व छोटे वहां पहुंचे तो उन्होंने वहां मौजूद अपने भांजों की तलाश की तो दोनों मासूम फार्म हाउस के एक कमरे में अंदर से कुंडी बंद किए दुबके-सहमे बैठे मिले। लोगों ने बच्चों को समझा कर कुंडी खुलवाने के बाद बाहर निकला। डरे-सहमे बच्चे काफी देर तक कुछ भी बोल नहीं सके। अफसरों के पहुंचने के बाद मासूमों को उनके सामने लाया गया। बच्चों ने नाना नानी के साथ 3-4 हत्यारों द्वारा की गई बर्बरता की कहानी बताई। बताया कि नाना-नानी और वह खाना खाकर सो रहे थे। इस बीच रात में कुछ लोग आए और नाना को पीटने लगे। चीख सुनकर जब वह जागे तो नाना नानी को पीटते देख वह डर कर कमरा अंदर से बंद कर छिप गए। इससे अधिक वह कुछ नहीं बता सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.