कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। यूपी के कानपुर देहात के मूसानगर में मुगल रोड पर बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां पर ट्रक ट्राला अनियंत्रित होकर टक्कर मारकर खींचते हुए कार के साथ पलट गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण शोर मचाते हुए दौड़े और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने मशक्कत के बाद गैस कटर और सरिया से कार काटकर फंसे लोगों को बाहर निकाला। दुर्घटना में कार सवार मासूम की मौत हो गई, जबकि उसकी मां बाल बाल बच गई। वहीं घायल हुए चालक व दादी को सीएचसी में भर्ती कराने के बाद पुलिस हादसे के बाद फरार ट्राला चालक की तलाश चल रही। 

मूसानगर के शीलू की पत्नी रंगोली अपने तीन वर्षीय बेटे देबू व सास आशा के साथ किसी काम से कार से पुखरायां जा रहे थे। कार को वहीं का पुष्पेंद्र चला रहा था मुगल रोड पर जाते समय  बीआरडी इंटर कालेज के पास पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार ट्राला रहा था जो ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गया। इसके बाद सीधे कार में टक्कर मारी और कार समेत खड्ड में जा गिरा कार ट्राला के आगे हिस्से में फंसी रही।

दुर्घटना होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई पुलिस पहुंची। इसके बाद गैस कटर बसरिया की मदद से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद कार को काटकर को निकाला गया। दुर्घटना में देबू की मौत हो गई जबकि पुष्पेंद्र और आशा घायल हो गए रंगोली पीछे बैठी थी इससे बच गई। खडड में वाहन जाने से यातायात सड़क पर प्रभावित नहीं हुआ और पुलिस वाले वाहनों को निकालते रहे। प्रशिक्षु सीओ प्रिया सिंह ने बताया ट्राला चालक का पता किया जा रहा है, उसपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट