Move to Jagran APP

कार में लिफ्ट देकर महिला से 19 हजार लूटे

संवाद सहयोगी रसूलाबाद क्षेत्र के खपरेमऊ निवासी अपने भांजे के घर जा रही गपचरियापुर बिधून

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 11:42 PM (IST)
कार में लिफ्ट देकर महिला से 19 हजार लूटे

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : क्षेत्र के खपरेमऊ निवासी अपने भांजे के घर जा रही गपचरियापुर बिधूना, औरैया निवासी एक महिला को लिफ्ट देकर कार सवार तीन लुटेरों ने 19 हजार रुपये लूट लिए। किसी तरह से महिला भांजे के घर पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

गपचरियापुर बिधूना औरैया निवासी रामपाल की पत्नी सरोजिनी ने बताया कि वह रविवार सुबह लगभग 9 बजे अपने गांव से आकर रसूलाबाद चौराहे के समीप टेंपो स्टैंड पर खड़ी थी उन्हें खपरेमऊ निवासी अपने भांजे कमलेश कुमार के यहां जाना था। वह टेंपो की इंतजार कर रही थीं कि उसी समय कार सवार तीन युवक आए और पूछा कि कहां जाओगी तो उन्होंने बता दिया। युवकों ने झांसे में लेकर कहा कि आइए हम लोग वहीं तक जा रहे आपको छोड़ देंगे और वह कार में बैठ गई। गाड़ी थान पुरवा के समीप पहुंची तो वह लोग छोहिया नाले की तरफ घूम पड़े, उन्होंने पूछा कि यह तो गलत रास्ता है तो वह लोग जान से मारने की धमकी देने लगे। उनके बैग में रखे 19 हजार रुपये लूट लिए। उन्होंने काफी मिन्नत की तो उन्हें कार से नीचे उतारकर वह लोग वहां से फरार हो गए। किसी तरह राहगीरों की मदद लेकर वह अपने भांजे कमलेश कुमार के यहां खपरेमऊ गई और आपबीती बताई। पुलिस पहुंची और छानबीन की। थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्र ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। डेरापुर पुलिस ने मोबाइल लुटेरे को पकड़ा

संवाद सहयोगी, डेरापुर : पुलिस ने मोबाइल लुटेरे को मुंगीसापुर नहर पुल के पास से पकड़ा है। उसके पास से लूट का एक मोबाइल बरामद किया।

मुंगीसापुर निवासी रवि नायक से 18 अगस्त को रात 9 बजे करीब बाइक सवार लुटेरे ने मोबाइल लूट लिया था। इसका मुकदमा रवि ने थाने में दर्ज कराया था। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुंगीसापुर नहर पुल के पास सब्जी मंडी की तरफ एक लुटेरे को दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम मुंगीसापुर निवासी शकील बताया। उसकी निशानदेही पर लूट का मोबाइल बरामद कर लिया गया। मुंगीसापुर चौकी प्रभारी शिव शंकर सिंह ने बताया कि शकील ने लूट की घटना स्वीकार की है। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.