Move to Jagran APP

ऐसा क्या हुआ भाइयों के बीच कि छोटे ने बड़े को मार दी गोली Kanpur News

मोबाइल देने के बहाने दादा नगर फैक्ट्री एरिया नहर के पास बुलाने के बाद वारदात को अंजाम दिया।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 07:56 AM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 07:56 AM (IST)
ऐसा क्या हुआ भाइयों के बीच कि छोटे ने बड़े को मार दी गोली Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर फैक्ट्री एरिया में मोबाइल के विवाद में बड़े भाई को छोटे ने गोली मार दी। बाएं कंधे पर छर्रे लगने से युवक घायल हो गया। पुलिस उसे एलएलआर अस्पताल (हैलट) ले गई। जहां उसे भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

रूरा के निजामतपुर निवासी 26 वर्षीय मोहर सिंह यादव बर्रा-दो में रहकर फुटपाथ पर जूता चप्पल की दुकान लगाता है। मोहर का गांव में रहने वाले भाई जसवंत सिंह यादव से मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते मोहर ने अपना मोबाइल जसवंत को दे दिया था। इस बीच कई बार मोहर ने भाई से अपना मोबाइल मांगा तो पहले वह आनाकानी करता रहा। बुधवार की रात जसवंत शहर आया और भाई को फोन करके मोबाइल वापस करने के बहाने नहर के पास बुलाया।

मोहर के पहुंचने के बाद जसवंत ने उसे मोबाइल वापस किया। जैसे ही मोहर मोबाइल लेकर मुड़ा तो जसवंत ने तमंचे से गोली मार दी और बाइक लेकर भाग निकला। पुलिस उसे एलएलआर अस्पताल ले गई। पुलिस की सूचना पर पत्नी प्रिया और बेटी दिया अस्पताल पहुंचे। थाना प्रभारी गोविंद नगर संजीवकांत मिश्र ने बताया कि मोबाइल के विवाद में भाई ने गोली मारी है। हमलावर की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.