Move to Jagran APP

यातयात नियमों की अनदेखी ने ली युवती की जान, बहन व बहनोई की हालत गंभीर

महाराजपुर में हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत हुई। एक बाइक में तीन लोग सवार होकर जा रहे थे। घायलों को काशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 03:03 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 03:03 PM (IST)
यातयात नियमों की अनदेखी ने ली युवती की जान, बहन व बहनोई की हालत गंभीर
यातयात नियमों की अनदेखी ने ली युवती की जान, बहन व बहनोई की हालत गंभीर

कानपुर (जागरण संवाददाता)। यातायात नियमों की अनदेखी और लापरवाह बरतने वाले लोगों पर जानलेवा साबित हो रही है। ऐसी ही एक घटना में एक बाइक में बैठे तीन लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। महाराजपुर क्षेत्र में सोमवार की सुबह हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार साली की मौत हो गई, जबकि बहन व बहनोई गंभीर रूप से घायल हुए है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद कुछ देर की यातायात ठहर गया, इसी बीच चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

loksabha election banner

चकेरी ओमपुरवा निवासी कारोबारी छोटे मियां की छोटी बेटी निधा रिजवी उर्फ निधी ( 22) कुछ दिनों पहले फतेहपुर बिंदकी निवासी अपने बहनोई सफीक के घर गई थी। सोमवार सुबह सफीक बाइक में पत्नी बेबी व साली निधी को लेकर ससुराल चकेरी आ रहा था। हाईवे पर कुलगांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। ट्रक की चपेट में आने से निधि की मौके पर ही मौत हो गई। निधि डिग्री कॉलेज की छात्रा थी।

हादसे के बाद हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात ठहर गया। वहीं आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल शफीक व बेबी को पुलिस ने काशीराम ट्रामा सेंटर रामादेवी में भर्ती कराया है। महाराजपुर एसओ उमेश कुमार सिंह ने बताया कि मार्ग दुर्घटना के ट्रक और चालक की तलाश कराई जा रही है। युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल दंपती की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.