कानपुर, जेएनएन। बिधनू द्विवेदी नगर में गुरुवार भोर पहर संदिग्ध हालात में युवक की पेट में गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी होते ही लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और सूचना पर आई पुलिस को युवक का खून से लथपथ शव घर के बरामदे में पड़ा मिला। पूछताछ के दौरान स्वजन घटना को लेकर चुप्पी साधे रहे, जिससे फिलहाल घटना को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है।

बिधनू के द्विवेदी नगर में रहने वाले बबलू द्विवेदी के 26 वर्षीय बेटे कमल की गुरुवार सुबह करीब 4 बजे पेट में गोली लगने से मौत हो गई। इसकी जानकारी हाेते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। गोली चलने को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। कोई कहता रहा रात में सोते समय बंदूक रखने और सुबह गोली लगने से मौत हुई तो किसी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की बात कही। कुछ देर बाद सूचना पर आई पुलिस ने खून से लथपथ पड़ा कमल का शव मकान के बरामदे में बरामद किया। घटना को लेकर पूछताछ में पहले स्वजन चुप्पी साधे रहे लेकिन बाद में दबी जुबान से आत्महत्या की बात कहते हुए टाल गए।

घटना की सूचना पर सीओ घाटमपुर पवन गौतम फोर्स संग मौके पर पहुंचे। घटना संदिग्द मानते हुए फारेंसिक टीम बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए और घर में दो लाइसेंसी बंदूकें बरामद की। साथ ही पुलिस टीम को पड़ताल के निर्देश दिए। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन घटना को लेकर कुछ बताने को तैयार नहीं है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Abhishek Agnihotri