कानपुर देहात, जेएनएन। अकबरपुर के एक गांव में युवक को पहले एकतरफा प्रेम में नाकामी मिली तो उसे युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद युवती को जहरीला पदार्थ खाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं युवक के परिवार वालों ने भी उसे कानपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराने की बात कही है। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

अकबरपुर के एक गांव के व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह पुत्री शौच के लिए गई थी। वहीं पर रहीमपुर, अकबरपुर निवासी योगेंद्र पुत्र गोविंद ने उसके साथ अश्लील हरकत की और तमंचे के बल पर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर युवक ने पुत्री को जहर खिला दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के बाद पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया है।

गांव में चर्चा है कि युवती से युवक एकतरफा प्रेम करता रहा, जब नाकाम रहा तो उसने धमका कर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद युवती को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी खा लिया है। कोतवाल आमोद कुमार ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने से आरोपित योगेंद्र की हालत भी बिगड़ गई। स्वजनों ने उसे कानपुर नगर के कल्याणपुर स्थित अस्पताल में भर्ती किया है। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि दोनों एक ही जाति के हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस