Move to Jagran APP

अचानक घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा युवक को उतार दिया मौत के घाट Kannauj News

कन्नौज के तासीपुर गांव में दीपावली की परेवा को पांच युवकों ने वारदात को अंजाम दिया।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 03:16 PM (IST)
अचानक घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा युवक को उतार दिया मौत के घाट Kannauj News
अचानक घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा युवक को उतार दिया मौत के घाट Kannauj News

कन्नौज, जेएनएन। तासीपुर गांव में दीपावली के दूसरे दिन उस समय सनसनी फैल गई, जब पांच लोग अचानक एक घर में घुस गए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए एक युवक की हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव में लोग घरों से बाहर आ गए लेकिन इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन की और हमलावरों की तलाश शुरू की है। माना जा रहा है कि भूमि विवाद की रंजिश में हमला हुआ है।

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव तासीपुर निवासी अमन मिश्रा परिवार के लोगों के साथ दीपावली के दूसरे दिन परेवा पर घर में बैठकर बातें कर रहे थे। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले पांच लोग अचानक घर में घुस आए। इससे पहले कि अमन के परिवारी कुछ समझ पाते उन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सीने में गोली लगने से अमन लहूलुहान होकर गिर पड़ा, जबकि उसके चाचा जख्मी हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोग घरों से बाहर आ गए। इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए।

ग्रामीणों की मदद से परिवारी आनन फानन अमन और उसके चाचा को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद अमन को मृत घोषित कर दिया। घायल चाचा राजेश ने बताया कि हमलावरों से जमीन को लेकर रंजिश चल रही है। आरोपितों ने झूठा मुकदमा दर्ज करा रखा था, जिसकी सुनवाई कोर्ट में हो रही है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.