Move to Jagran APP

काम मांगने के बहाने घर में घुसे मजदूर ने दंपती को चाकू से गोदा, खतरनाक इरादे लेकर आया था वो

शहर के बर्रा-5 इलाके में मजदूर ने एक दिन पहले रेकी करने के बाद घटना को अंजाम दिया।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 07:26 PM (IST)
काम मांगने के बहाने घर में घुसे मजदूर ने दंपती को चाकू से गोदा, खतरनाक इरादे लेकर आया था वो

कानपुर, जेएनएन। शहर में अकेले रहने वाले बुजुर्गों की सुरक्षा एक बार फिर कठघरे में आ गई है। शनिवार की सुबह काम मांगने के बहाने घर में घुसे मजूदर ने बुजुर्ग दंपती को चाकू से गोद दिया। लूट के इरादे से आए मजदूर को भागते हुए भीड़ ने पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घायल दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

शहर के बर्रा-5 निवासी रिटायर्ड प्रधानाचार्य 65 वर्षीय विनोद द्विवेदी अपनी पत्नी वीना व मां विमला के साथ रहते हैं। उन्होंने तीन माह पहले मकान में कुछ निर्माण कार्य कराया था, जिसमें मेहरबान सिंह का पुरवा निवासी मजदूर बबलू ने मजदूरी की थी। शनिवार की सुबह वह काम के बहाने उनके घर आया और बात करते हुए पानी मांगा। इसपर वीना उसके लिए पानी लेने किचन में चली गईं। इस बीच बबलू ने विनोद पर चाकू से कई वार कर दिये। उनकी चीख सुन वीना दौड़कर आईं तो उनपर भी चाकू से वार किया।

शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए और भाग रहे बबलू को पकड़ लिया। बबलू की पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी। घायल दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के बाद अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। वीना ने बताया कि शुक्रवार को भी बबलू आया था। आशंका है कि रेकी करने के बाद वह सुबह लूट के इरादे से घर में काम मांगने के बहाने आया था और हमला कर दिया। बर्रा थाना प्रभारी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि बबलू से पूछताछ की जा रही है। बुजुर्ग दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.