Move to Jagran APP

कानपुर के बिधनू में स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई Love Affair की आशंका

Murder In Kanpur मंगलवार देर शाम करीब 745 बजे सजेती की ओर से युवती किसान नगर रोड पर स्थित करसुई नहर पुल के पास हनुमान मंदिर के पास रुकी। आसपास के लोगों के मुताबिक तभी एक बाइक सवार युवक भी पीछे से आया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 08:55 PM (IST)
कानपुर के बिधनू में स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई Love Affair की आशंका
हत्या किए जाने के बाद रखा युवती का शव।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू थाना क्षेत्र के किसान रोड स्थित करसुई गांव नहर पुल के पास मंगलवार देर शाम एक स्कूटी युवती की पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन युवती का शव कब्जे में लेकर मौके से हटा दिया। आसपास के लोगों के मुताबिक कुछ देर पहले युवती को एक युवक से नहर पटरी पर खड़े होकर बाते करते देखा गया। जिसके कुछ देर बाद तीन बार फायरिंग की आवाज सुनाई दी है। जिससे युवती को तीन गोलियां मारी जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

loksabha election banner

चश्मदीदों के मुताबिक: मंगलवार देर शाम करीब 7:45 बजे सजेती की ओर से युवती किसान नगर रोड पर स्थित करसुई नहर पुल के पास हनुमान मंदिर के पास रुकी। आसपास के लोगों के मुताबिक तभी एक बाइक सवार युवक भी पीछे से आया। दोनों काफी देर तक नहर पटरी की ओर खड़े होकर बात करते रहे। कुछ देर बाद लोगों को तीन बार फायरिंग की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा गया तो आरती का शव नहर पटरी के किनारे स्कूटी समेत पड़ा हुआ था। जिसके पीठ में गोली लगने के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को मौके से भगाकर शव कब्जे में लेकर मौके से हटा दिया। 

इनका ये है कहना: थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दिवंगत युवती की शिनाख्त हमीरपुर निवासी आरती शर्मा के रूप में की गई है। जो कि पत्नी से विवाद के चलते कानपुर स्थित नौबस्ता गल्ला में अकेले रहती है। बारिश होने की वजह से शव मौके से हटाया गया है। प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या का की घटना प्रतीत हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.