उन्नाव, जेएनएन। सफीपुर के फत्तेपुर चौरासी थानांतर्गत नहर पटरी पर रविवार की सुबह झाडिय़ों में शव मिलने सनसनी फैल गई। उसकी शिनाख्त कराई गई है, ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या करके यहां फेंकने की आशंका जता रहे है। कुछ ही देर में विधायक और एसपी भी मौके पर पहुंच गए। एसपी के निर्देश पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलाया गया। प्राथमिक छानबीन में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

सफीपुर कोतवाली अंतर्गत फतेहपुर चौरासी स्थित नहर पटरी क्षेत्र में रोड किनारे झाडिय़ों में रविवार सुबह महिला का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की और महिला की पहचान कराने की कोशिश की। आसपास के गांवों से लोग उसकी पहचान की लेकिन पूरी तरह से कुछ नहीं बता सके। ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई। सूचना पर क्षेत्रीय विधायक बम्बालाल दिवाकर भी पहुंचे गए और घटना की जानकारी ली।

पुलिस की प्राथमिक छानबीन में महिला की पहचान बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली के तौर पर हुई है। एसपी विक्रांत वीर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की और शिनाख्त के आधार पर स्वजनों को बुलवाया है। उन्होंने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलवाकर जांच कराई। एसपी ने चार टीमें बनाकर घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिये। एसपी ने कहा कि सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है, जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस